फिल्म Rockstar की पहली पसंद नहीं थे रणबीर कपूर, इम्तियाज अली ने किया था इस एक्टर को साइन!

फिल्म Rockstar की पहली पसंद नहीं थे रणबीर कपूर, इम्तियाज अली ने किया था इस एक्टर को साइन!

रॉकस्टार की पेशकश के बारे में बात करते हुए, सैफ अली खान ने कहा, मुझे पेशकश की गई थी, इम्तियाज रॉकस्टार मेरे साथ बनाना चाहते थे, लेकिन हमने लव आज कल बनाया। और फिर उन्होंने इसे रणबीर के साथ बनाया।

सोशल मीडिया पर इस समय बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान छाए हुए हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी की जानकारी दी उसके बाद उन्होंने अपनी आत्मकथा लिखने का भी ऐलान कर दिया। हांलाकि आत्मकथा लिखने के फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर सैफ अली खान को काफी ट्रोल भी किया गया लेकिन ट्रोलिंग का सैफ पर ज्यादा कोई असर नहीं पड़ा। वह अपने फैसले पर कायम है। 

इसे भी पढ़ें: 26 साल बाद अपने बेस्ट फ्रेंड अनुभव सिंहा के साथ काम करने जा रहे है मनोज बाजपयी, पढ़ें पूरी खबर

बुधवार को सैफ अली खान नेहा धूपिया के टॉक शो नो फिल्टर नेहा में दिखाई दिए। इस शो में नेहा ने सैफ के साथ कई मुद्दों पर बात की। नेहा ने सैफ की आत्मकथा के बारे में भी बाद की। इस बातचीत के दौरान सैफ अली खान ने ये खुलासा किया की  सुपरहिट फिल्म रॉकस्टार के लिए इम्तियाज अली ने सबसे पहले सैफ अली खान को फाइनल किया था। दुर्भाग्य वश ये फिल्म उनके हाथ से निकल गयी और रणबीर कपूर को मिल गयी। 

रॉकस्टार की पेशकश के बारे में बात करते हुए, सैफ अली खान ने कहा, मुझे पेशकश की गई थी, इम्तियाज रॉकस्टार मेरे साथ बनाना चाहते थे, लेकिन हमने लव आज कल बनाया। और फिर उन्होंने इसे रणबीर के साथ बनाया। मेरे लिए उनकी पहली पेशकश रॉकस्टार नामक यह फिल्म थी। हालाकि सैफ ने इस बारे में कोई बात नहीं की कि आखिर उन्हें फिल्म से क्यों हटाया गया। सैफ ने आगे बताया कि इस रॉकस्टार से अलग होने के बाद वह इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल में नजर आये। बॉक्स आफिस पर ये फिल्म पसंद की गयी थी।  

 

 इसके बाद यह बातचीत ओमकारा में स्थानांतरित हो गई। सैफ अली खान ने बताया कि कैसे विशाल भारद्वाज चाहते थे कि वह एक सीन के लिए नग्न हो जाएं। सैफ अली खान ने बताया कि यह सुनकर उन्हें काफी धक्का लगा था। रॉकस्टार में सैफ अली खान की कास्टिंग के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग में हमें बताएं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...