ऋषि कपूर ने जाहिर की थी अपनी आखिरी ख्वाहिश, मरने से पहले देखना चाहते थे रणबीर के सिर पर सेहरा

ऋषि कपूर  ने जाहिर की थी अपनी आखिरी ख्वाहिश, मरने से पहले देखना चाहते थे रणबीर के सिर पर सेहरा

ऋषि कपूर से एक इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आलिया-रणबीर के बारे में हर किसी को पता है मुझे दोनों के बीच क्या है ये बात कंफर्म करने की जरूरत नहीं है। दोनों के बीच अच्छा रिश्ता हैं।

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ एक खूबसूरत बॉन्डिंग थी। कई बार बाप-बेटे की ये खूबसूरत जोड़ी अवॉर्ड शो में शानदार परफॉर्मेंस दी है। ऋषि कपूर के निधन के बाद पूरे परिवार के लिए यह बहुत ही दुखद घड़ी है। ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर को बहुत प्यार करते थे, रणबीर को उन्होंने हर तरह की आजादी दी। ऋषि कपूर का कहाना था जब मेरे माता-पिता ने उस जमाने में मुझे मेरा फैसला लेने से नहीं रोका तो मैं क्यों अपने बेटे को रोकूं। रणबीर अपनी जिंदगी के फैसले लेने के लिए आजाद है। ऋषि कपूर से एक इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आलिया-रणबीर के बारे में हर किसी को पता है मुझे दोनों के बीच क्या है ये बात कंफर्म करने की जरूरत नहीं है। दोनों के बीच अच्छा रिश्ता हैं। 

इसे भी पढ़ें: पति ऋषि कपूर के निधन के बाद पत्नी नीतू ने शेयर की बेहद भावुक पोस्ट, लिखा- आंसुओं के साथ नहीं...

ऋषि कपूर से जब सवाल किया गया कि आप दोनों के रिश्ते से खुश है जिसके जवाब में ऋषि ने कहा कि जब रणबीर अपने फैसले के लिए स्वतंत्र है उन्हे जब कभी किसी से भी शादी करनी होगी मैं कभी उन्हें मना नहीं करूंगा। रणबीर को अपनी पसंद न पंसद का अधिकार है। ऋषि ने आगे कहा कि मैं जब 27 का था तो मैंने शादी की थी। रणबीर अब 35 साल के हो गये हैं। मैं गुजरने से पहले बस चाहता हूं कि मेरी आंखों के सामने रणबीर कपूर की शादी हो जाए। जाहिर है कि ऋषि कपूर रणबीर और आलिया की शादी के बारे में बात कर रहे थे। ऋषि कपूर ने इंटरव्यू में आखिर में कहा कि मैं मरने से पहले अपने पोते-पोतियों को देखना चाहता हूं।

इसे भी पढ़ें: इरफान के निधन पर हॉलीवुड ने भी जताया शोक, एंजेलिना जोली ने कहा- 'बेहद उदार इंसान थे'

आलिया और रणबीर की शादी अप्रैल में होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण शादी दिसंबर तक के लिए टाल दी गई थी। हाल ही में आलिया-रणबीर की शादी की नई डेट सामने आयी थी। माना जा रहा है कि दोनों की शादी 21 दिसंबर को होने वाली थी। परिवार काफी खुश था दोनों की शादी को लेकर, यहां तक की यह भी कंफर्म हो गया था कि ये शाही शादी मुंबई में होगी। 

आपको बता दें कि सिमेना के कपूर खानदार की सबसे मजबूत कड़ी ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 सुबह 8.45 पर दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋषि कपूर ऐसे अभिनेता था जिन्होंने हर उम्र के किरदार को पर्दे पर निभाया। ऋषि कपूर के करियर में कभी उम्र बाधा नहीं बनीं क्योंकि उन्होंने अपनी उम्र के हिसाब से किरदार को चुना और दमदार तरीके से प्रस्तुत किया।

ऋषि कपूर भी ऐसी ही शख्सियत थे, जो भरे आज हमेशा के लिए चले गये हो लेकिन वो हमेशा दर्शकों के दिल में अमर रहेंगे। ऋषि कपूर को उनके फैंस बहुत प्यार करते हैं। जब वह अपनी बीमारी का इलाज करवाने अमेरिका गये थे तो लोगों ने उनके ठीक होने की दुआ मांगी थी।