अब कैटरीना कैफ की बहन को बॉलीवुड में लेकर आ रहे सलमान खान!

By रेनू तिवारी | Publish Date: Aug 3 2019 4:49PM
अब कैटरीना कैफ की बहन को बॉलीवुड में लेकर आ रहे सलमान खान!
Image Source: Google

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ आगामी फिल्म ''क्वाथा'' में ''लवयत्री'' अभिनेता आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन करण ललित भूटानी करेंगे। भारतीय सेना की सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

सलमान खान का हाथ बॉलीवुड के कई सितारों के सिर पर रहा है। हाल ही में सलमान खान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा को अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'लवयत्री' से लॉंच किया था। आयुष शर्मा की अब एक और फिल्म आने वाली है इस फिल्म से आयुष शर्मा के साथ एक और नया चेहरा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है। कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ आगामी फिल्म 'क्वाथा' में 'लवयत्री' अभिनेता आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन करण ललित भूटानी करेंगे। भारतीय सेना की सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

इसे भी पढ़ें: किस-किस से प्यार करेंगे सुशांत सिंह राजपूत, गर्लफ्रेंड की लिस्ट में जुड़ा इस एक्ट्रेस का नाम

सलमान खान जिन्होंने इंडस्ट्री में नई प्रतिभाओं का हमेशा समर्थन और स्वागत किया है, अपनी बेस्टी कैटरीना की बहन और बहनोई के आगामी प्रोजेक्ट के बारे में घोषणा करते हुए ट्वीट किया है। सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा कि फिल्म 'क्वाथा' भारतीय सेना को शामिल करते हुए सच्ची घटनाओं से प्रेरित कहानी हैं जिसमे अभिनय करने के लिए #IsabelleKaif और @aaysharma का स्वागत है। सलमान ही थे जिन्होंने पिछले साल आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को 'लव यत्री' में लॉन्च किया था।

इसे भी पढ़ें: सिरसा ने करण जौहर की वायरल वीडियो को कहा ‘उड़ता बॉलीवुड’, लगाया ये आरोप

फिल्म में आयुष एक सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे, आयुष किरदार में ढलने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जबकि इसाबेल की भूमिका के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हैं। फिलहाल दोनों एक्टर फिल्म के लिए रीडिंग सेशन कर रहे हैं। इस खबर की पुष्टि करते हुए, निर्देशक करण ललित बुटानी कहते हैं, “हम आयुष शर्मा और इसाबेल कैफ को क्वाथा के प्रमुख के रूप में घोषित करने के लिए उत्साहित हैं। क्वाथा भारत और म्यांमार की सीमा पर स्थित एक गाँव है। हालांकि यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है, कथानक अपरंपरागत है, जिसने आयुष और इसाबेल जैसे अभिनेताओं को इस तरह की फिल्म के लिए एकदम सही बनाया।
 


कैटरीना ने हाल ही में अपनी बहन के साथ एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट की थी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video