बहन अर्पिता के घर सलमान खान ने की गणेश आरती, एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

Salman Khan
Salman Khan Instagram
रेनू तिवारी । Sep 01, 2022 12:21PM
बॉलीवुड के भाईजान जहां एक तरफ ईद सेलेब्रेट करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ गणपति समारोह को भी धूमधाम से मनाते हैं। सलमान खान हर साल गणेश चतुर्थी पर गणेश जी की पूजा अर्चना करते हैं। कई बार वह अपने घर पर भी गणपति लेकर आये। उनकी बहन की जब शादी नहीं हुई थी।

बॉलीवुड के भाईजान जहां एक तरफ ईद सेलेब्रेट करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ गणपति समारोह को भी धूमधाम से मनाते हैं। सलमान खान हर साल गणेश चतुर्थी पर गणेश जी की पूजा अर्चना करते हैं। कई बार वह अपने घर पर भी गणपति लेकर आये। उनकी बहन की जब शादी नहीं हुई थी जब तक गणेश चतुर्थी सलमान के घर पर ही मनायी जाती थी लेकिन अब सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर जाकर सलमान खान गणपति समारोह का उत्सव मनाते हैं। 31 अगस्त को सलमान खान बहन अर्पिता खान शर्मा के आवास पर गणपति समारोह में शामिल हुए। एक था टाइगर स्टार ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें अर्पिता, आयुष शर्मा और रितेश देशमुख के साथ आरती करते देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan भी हैं फिल्म Brahmastra का पार्ट! मौनी रॉय ने की पुष्टि- कैमियो रोल में हैं किंग

सलमान खान शाम को अप्रिता खान के घर पहुंचे। अभिनेता सफेद शर्ट और नीले रंग की डेनिम में बेहद स्मार्ट लग रहे थे। एक वीडियो साझा करते हुए जहां दबंग स्टार को अपनी बहन के घर गणेश चतुर्थी मनाते हुए देखा जा सकता है, उन्होंने लिखा, "गणपति बप्पा मोरया।"

इसे भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के प्यार में कौन बना था विलेन, आखिर क्यों हुआ था दोनों का ब्रेकअप?

वीडियो में अर्पिता, आयुष और रितेश देशमुख भी आरती करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने हाल ही में आगामी फिल्म किसी का भाई .. किसी की जान से अपना पहला लुक साझा किया, जिसे पहले कभी ईद कभी दीवाली नाम दिया गया था। अभिनेता 31 अगस्त को शाम को बहन अर्पिता खान शर्मा के आवास पर गणपति समारोह के लिए पहुंचे। वह एक सफेद शर्ट और नीले रंग की डेनिम में दिख रहे थे।

गणेश चतुर्थी भारत में सबसे लोकप्रिय त्योहारों में से एक है। गणपति की मूर्तियों को घर लाया जाता है, पंडालों को सजाया जाता है, मोदक और अन्य व्यंजन तैयार किए जाते हैं, जिसके बाद भगवान गणेश की पूजा की जाती है। यह उत्सव 10 दिनों तक चलता है। 10 दिनों की समाप्ति के बाद, गणेश की मूर्ति को एक जल निकाय में विसर्जित कर दिया जाता है।

 

अन्य न्यूज़