• फिर टली सलमान खान की फिल्म राधे की रिलीज डेट, 2022 ईद पर रिलीज होने की संभावना

सलमान खान, जो अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, उनके प्रशंसकों के लिए एक निराशाजनक खबर है। अभिनेता ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा कि कोविद -19 मामलों की संख्या में वृद्धि के कारण राधे को ईद 2022 तक स्थगित किया जा सकता है।

सलमान खान, जो अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, उनके प्रशंसकों के लिए एक निराशाजनक खबर है। अभिनेता ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा कि कोविद -19 मामलों की संख्या में वृद्धि के कारण राधे को ईद 2022 तक स्थगित किया जा सकता है। यह फिल्म शुरू में ईद 2020 पर रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि कोरोनोवायरस महामारी के कारण, इसकी रिलीज़ में देरी हुई। यह अब ईद 2021, यानी 13 मई को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़ें: Broken But Beautiful 3: सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राथे का लिप-किसिंग वीडियो वायरल 

महाराष्ट्र में आंशिक लॉकडाउन के तहत है, और इस सप्ताह की शुरुआत में रात का कर्फ्यू और सप्ताहांत लॉकडाउन लगाया गया है जो प्रतिबंध 30 अप्रैल तक लागू रहेंगे। ऐसे में फिल्म रिलीज करने का सवाल नहीं उठ रहा। कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: रेखा, जया और हेमा के बाद अमिताभ बच्चन की पत्नी बनेंगी नीना गुप्ता, नयी फिल्म की पढ़ें पूरी डिटेल 

दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी की बुक लॉन्च पर बोलते हुए, सलमान खान ने भारत में कोविद -19 मामलों में वृद्धि के बारे में बात की और यह उनकी अगली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज को कैसे प्रभावित कर सकता है। उन्होंने कहा, "हम राधे को रिलीज करने जा रहे थे, हम अभी भी इसे ईद पर रिलीज करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अगर लॉकडाउन जारी रहता है, तो हमें इसे अगले ईद पर रिलीज करना पड़ सकता है।