19 साल बाद एक बार फिर साथ काम करेंगे संजय लीला भंसाली और सलमान खान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2019   18:16
19 साल बाद एक बार फिर साथ काम करेंगे संजय लीला भंसाली और सलमान खान

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और अजय देवगन भी थे। खान, भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ में कैमियो भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म से रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने फिल्मी दुनिया में पर्दापण किया था।

मुंबई। निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में सुपर स्टार सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। भंसाली प्रोडक्शन की सीईओ प्रेरणा सिंह के मुताबिक, एक प्रेम कहानी के लिए अभिनेता-निर्माता साथ आ रहे हैं। प्रेरणा ने एक बयान में कहा, ‘‘हां, सलमान खान और संजय लीला भंसाली 19 साल के बाद एक प्रेम कहानी के लिए साथ आएंगे।’’ उन्होंने कहा कि कहानी कहने के लिए उनका साथ आना बेहतर होगा।

इसे भी पढ़ें: पुलवामा हमले के बाद बॉलीवुड में उठे सवाल, सलमान ने उठाया सख्त कदम

भंसाली ने सलमान खान के साथ 1999 में ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और अजय देवगन भी थे। खान, भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ में कैमियो भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म से रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने फिल्मी दुनिया में पर्दापण किया था।

इसे भी पढ़ें: लीक हुआ सलमान खान की फिल्म ''''भारत'''' का क्लाइमेक्स, ये रही पूरी Detail

मालूम हो कि सलमान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तबू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. फिल्म 2019 ईद के मौके पर रिलीज होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।