रणवीर- दीपिका हुए OUT.. संजय लीला भंसाली लेकर आ रहे हैं नई ब्लॉकबस्टर जोड़ी

By रेनू तिवारी | Publish Date: Feb 1 2019 2:26PM
रणवीर- दीपिका हुए OUT.. संजय लीला भंसाली लेकर आ रहे हैं नई ब्लॉकबस्टर जोड़ी
Image Source: Google

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के बाद अब संजय लीला भंसाली ने रणवीर- दीपिका को ब्रेक दिया है और पीरियड ड्रामा फिल्म से हट कर वो एक नये कॉनसेप्ट पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

बॉलीवुड में अपने जबरदस्त डायरेक्शन के लिए मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली जल्द ही एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं। संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म में इस बार रणवीर- दीपिका नहीं बल्कि बॉलीवुड के दो खानस साथ नजर आएंगे। जी हां संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें- न कोई फिल्म न कोई गाना.. फिर भी प्रीति जिंटा की साल की कमाई है 200-300 करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के बाद अब संजय लीला भंसाली ने रणवीर- दीपिका को ब्रेक दिया है और पीरियड ड्रामा फिल्म से हट कर वो एक नये कॉनसेप्ट पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। संजय लीला भंसाली जल्द ही इस जानकारी की अधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें- दर्शकों की सराहना पाकर मुझे मिलती है संतुष्टि : यामी गौतम



अभी हाल ही में सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी फिल्म जीरो में नजर आई थी वहीं फिल्म 'करण अर्जुन' में इन दोनों खानों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अह बात संजय लीला भंसाली की करें तो संजय लीला भंसाली इन दोनों के साथ अलग- अलग फिल्म कर चुके हैं। संजय लीला भंसाली ने सलमान खान के साथ फिल्‍म 'हम दिल दे चुके सनम' में काम किया था वहीं शाहरुख के साथ फिल्‍म 'देवदास' में निर्देशक के रूप में काम किया। ऐसे में उम्‍मीद है कि भंसाली शाहरुख और सलमान की जोड़ी को लाकर एक बार फिर से धमाल मचायेंगे। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप