देखें पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल की हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें

देखें पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल की हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें

अगर जनता शहनाज को ऐसे ही प्यार करती रही तो शहनाज ही इस सीजन की विनर होंगी। शहनाग गिल का 27 जनवरी यानी आज जन्मदिन हैं। इस मौके पर हम आपको बतातें है कि पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल कौन हैं और वह बिग बॉस के घर के बाहर कैसी थी।

 बिग बॉस सीजन 13 सबसे ज्यादा पॉपुलर रहा है। इस सीजन में कई ऐसे चेहरे आये हैं जो भारत के कई राज्यों का रिप्रजेंट कर रहे हैं। इनमें से ही एक है शहनाज गिल। शहनाज गिल इस समय बिग बॉस की सबसे पंसदीदा सदस्यों में से एक हैं। लोग शहनाज की क्यूटनेस को काफी पसंद करते हैं। अगर जनता शहनाज को ऐसे ही प्यार करती रही तो शहनाज ही इस सीजन की विनर होंगी। शहनाग गिल का 27 जनवरी यानी आज जन्मदिन हैं। इस मौके पर हम आपको बतातें है कि पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल कौन हैं और वह बिग बॉस के घर के बाहर कैसी थी।

शहनाज़ कौर गिल पंजाब की जानी- जानी एक्ट्रेस और सिंगर हैं। शहनाज गिल नें पंजाबी फिल्म काला शाह काला और डाका में काम किया था।

उन्होंने पंजाबी कई गानें गाये हैं और उसमें एक्ट भी किया है। हाल ही में उनका गाना 'वहम' रिलीज हुआ हैं जिसे सोशल मीडिया पर 50 मिलियन से ज्यादा लोंगो ने देखा हैं।

शहनाज गिल को बड़ी पहचान सलमान खान के शो बिग बॉस में आने से मिली है। बिग बॉस 13 में उन्होंने जबरदस्त एंट्री मारी और स्टेज से ही अपनी क्यूटनेस से सलमान का दिल जीत लिया। सलमान खान ने बिग बॉस के स्टेज से ही उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ कहना शुरू कर दिया था।

शहनाज गिल की बिग बॉस की जर्नी काफी मनोरंजक रही हैं। वह इस समय टॉप टेन में हैं और विनर की रेस में सबसे आगे भी हैं।

शहनाज गिल को बिग बॉस के घर में फ्लीपर कहा जाता हैं क्योंकि वह अपने मन के हिसाब से टीम बदल लेती हैं।

शहनाज का घर में प्यार वाला एंगल पारस छाबड़ा के साथ बना था लेकिन शहनाज ने जब पारस के हाथ पर उनकी गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू देखा तो वह पारस से अलग हो गयी लेकिन लोगों ने कहा कि वह माहिरा शर्मा से जेलेस होकर पारस से अलग हुई।

शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लोगों को देखना काफी पसंद है दोनों की जोड़ी सिडनाज से मशहूर हैं। 

शहनाज जितनी क्यूट शो में दिखाई देती हैं उससे ज्यादा वह हॉट है। देखें तस्वीरें