मोदी हैं तो मुमकिन है: बॉलीवुड के इन कट्टर दुश्मनों को भी ले आये साथ!

By रेनू तिवारी | Publish Date: May 31 2019 10:58AM
मोदी हैं तो मुमकिन है: बॉलीवुड के इन कट्टर दुश्मनों को भी ले आये साथ!
Image Source: Google

शपथ ग्रहण में इस दौरान सितारों ने जमकर तस्वीरें ली। इन तस्वीरों में एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस सेल्फी में करण जौहर और कंगना साथ नजर आ रहे है।

नयी दिल्ली। भारत के 15वें प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने 30 मई को शपथ ग्रहण की। प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में देश-विदेश से मेहमान आये। राजनीतिक, खेल, साहित्य से जुड़े लोगों के साथ साथ  बॉलीवुड के सितारों का भी जमावड़ा लगा। शपथ ग्रहण समारोह में करण जौहर, कपिल शर्मा, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, सुशांत सिंह राजपूत, शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा संग समारोह में शरीक हुए । समारोह में कंगना रनौत सहित निर्देशक सिद्धार्थ रॉय कपूर भी नजर आये। मीटू के आरोप में फंसे राजकुमार हिरानी और निर्देशक आनंद एल राय ने भी शिरकत की।

इसे भी पढ़ें: मुंबई गलियारों में क्या- क्या हुआ खास- जॉन ने क्यों छोड़ी सरफरोस, क्वीन का कॉन्ट्रोवर्सी लुक

शपथ ग्रहण में इस दौरान सितारों ने जमकर तस्वीरें ली। इन तस्वीरों में एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस सेल्फी में करण जौहर और कंगना साथ नजर आ रहे है। वैसे तो सेलेब्स का साथ में सेल्फी लेना आम बात है लेकिन 36 का आंकड़ा रखने वाले कंगना और करण का एक ही तस्वीर में साथ होना थोड़ा चौकांने वाला है। क्या ऐसा कह सकते है की इन दोनों के बीच लंबे समय से चल रही नेपोटिस्म पर लड़ाई पर अब विराम लगने वाला है।





खैर कुछ भी हो सकता हैं क्योंकि मोदी हैं तो मुमकिन है। आपको बता दें कंगना और करण के बीच लंबे समय से नेपोटिस्म को लेकर बहस चल रहीं थी। कंगना ने करन जौहर पर बॉलीवुड में परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। करण ने कंगना को अपने चेट शो कॉफी विद करण में बुलाया था। तभी सके मामला गर्मा गया था और परिवारवाद- वंशवाद को लेकर दोनों में तीखी बहस छिड़ गई थी। इस बहस और आरोपों के बाद ऐसा लगने लगा था कि शायद ही कंगना और करण वापस कफी एक फ्रेम में देखने को मिलें। लेकिन मोदी के शपथ ग्रहण में ये मुमकिन हो गया।

इसे भी पढ़ें: Super 30 की रिलीज डेट फिर चेंज, ''मेंटल'' से बचने के लिए ऋतिक ने लिया फैसला

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप