पठान फिल्म की प्रमोशन के लिए शाहरुख खान तैयार, इन शहरों में करेंगे प्रमोट

SHAHRUKH KHAN
Google common license
निधि अविनाश । Jul 28, 2022 4:09PM
पठान 4 साल के अंतराल के बाद वापसी कर रही है और इसी को देखते हुए शाहरुख खान फिल्म के प्रमोशन का बड़े पैमाने पर प्रचार करने की योजना बना रहे हैं। पठान फिल्म को प्रमोट करने के लिए शाहरुख खान पूरी दुनिया में घूमेंगे।

फिल्म पठान के साथ शाहरुख खान एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड के बादशाह अपनी पठान फिल्म से जबरदस्त वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शाहरुख सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म में सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। बता दें कि पठान 4 साल के अंतराल के बाद वापसी कर रही है और इसी को देखते हुए शाहरुख खान फिल्म के प्रमोशन का बड़े पैमाने पर प्रचार करने की योजना बना रहे हैं। पठान फिल्म को प्रमोट करने के लिए शाहरुख खान पूरी दुनिया में घूमेंगे। पठान फिल्म के करीबी सूत्र ने बताया कि शाहरुख खान फिल्म के प्रमोशन की बड़ी योजना बना रहे है। एक सूत्र ने इंडिया टूडे को बताया कि शाहरुख खान अपने एक्शन-एंटरटेनर पठान की प्रमोशन के लिए दुनिया भर में यात्रा करने की योजना बना रहे हैं। सुपरस्टार अकेले ही अपने फिल्म का प्रचार करेंगे। फिलहाल,  शाहरुख न्यूयॉर्क और लंदन में फिल्म के प्रचार के लिए चर्चा में हैं।

इसे भी पढ़ें: अलग नहीं हो रहे हैं टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, झूठी निकली ब्रेकअप की अफवाह, पिता ने की पुष्टि

शाहरुख की आने वाली परियोजनाएं

2023 में शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज होगी। जहां तक पठान का सवाल है, यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर आने वाली है। पठान के बाद, शाहरुख निर्देशक एटली की फिल्म जवान में नयनतारा के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज की जाएगी। अपनी आगामी फिल्म के बाद, शाहरुख खान डंकी में तापसी पन्नू के साथ दिखाई देंगे। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।2023 में तीन बड़ी फिल्मों के साथ, शाहरुख खान एक से अधिक तरीकों से अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। 

अन्य न्यूज़