शाहिद-मृणाल से लेकर ऋतिक-दीपिका तक, 2021 में ऑनस्क्रीन की फ्रेश पैरिंग जिसका बेसब्री से है इंतज़ार

Shahid-Mrunal
रेनू तिवारी । Jan 16, 2021 1:06PM
फिल्म डीडीएलजे प्यार और पागलपन का बेहतरीन उदारण है जो आज भी इतने सालो बाद जारी है, यहां तक कि मुंबई के मराठा मंदिर सिनेमा घर में आज के युवा दर्शकों को शाहरुख खान और काजोल की शानदार केमिस्ट्री दिखाई देती है।

प्रेस विज्ञप्ति। परंपरागत रूप से, अभिनेताओं के बीच स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों के लिए सबसे बड़े आकर्षण में से एक है। फिल्म डीडीएलजे प्यार और पागलपन का बेहतरीन उदारण है जो आज भी इतने सालो बाद जारी है, यहां तक कि मुंबई के मराठा मंदिर सिनेमा घर में आज के युवा दर्शकों को शाहरुख खान और काजोल की शानदार केमिस्ट्री दिखाई देती है। अभी हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हमें रामलीला और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में अपने जोश और बेहतरीन केमिस्ट्री की एक झलक दी। जहाँ ये लोग हमेशा के लिए आइकोनिक बन गए है वही कास्टिंग निर्देशक और निर्माता स्क्रीन पर ताजा जादू बिखेरने के लिए फ्रेश जोड़ी की तलाश में रहते हैं। कुछ इस तरह से २०२१ में रिलीज के लिए फिल्मों में कई नई जोड़ी और नयी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। आइये उनपे एक नज़र डालते है।

इसे भी पढ़ें: राजीव मसंद को करण जौहर की कंपनी में मिला ये बड़ा पद, कंगना रनौत ने ली चुटकी 

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे

सिल्वर स्क्रीन पे आग लगाने के लिए तैयार, अर्जुन रेड्डी स्टार अपनी आगामी फिल्म फाइटर में बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस अनन्या पांडे संग जोड़ी बनाएंगे। जिस तरह की फंडम इनके इर्द-गिर्द मंडराती है; निश्चिंत रूप से यह स्क्रीन पर सबसे अधिक प्रतीक्षित जोड़ी में से एक है जो एक लंबे समय से देखा नहीं गया है। यह अप्रत्याशित जोड़ी उनके प्रशंसकों में ख़ुशी की लहर भेजने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

ऋतिक और दीपिका सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में रोमांस करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं जिसका शीर्षक फाइटर ही है। दिलचस्प यह है, दोनों प्रोजेक्ट्स में  केमिस्ट्री व्यापक रूप से बिलकुल अलग होगी। अगर ऋतिक और दीपिका का केक खाने वाला एक इंस्टाग्राम वीडियो इतना आकर्षण फैला सकता है, तो कल्पना करें कि फिल्म में क्या होगा।

इसे भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' पर विवाद कैसे शुरू हुआ? पढ़ें जारी पोस्टर की सच्चाई 

राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुम्मर बाददाई दो में अपने दुर्लभ पक्ष को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पहली बार पर्दे पर उनके साथ शामिल होने वाले भूमि पेडनेकर हैं, जो उनके सहेज आकर्षण को सामने लाएंगी। एक साथ यह जोड़ी की उम्मीद कर सकते हैं की लीव-इन रिलेशनशिप की एक योग्य केमिस्ट्री सिल्वर स्क्रीन पे ज़रूर नज़र आएगी।

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर

रियल लाइफ जोड़ी की केमिस्ट्री को ऑनस्क्रीन देखने के लिए फैंस किसी भी हद तक जाएंगे और बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र, रणबीर और आलिया अपने फैन्स के लिए जान फूँक देंगे। स्क्रीन पर उनका रोमांस एक सुपरहीरो फिल्म में सबसे आकर्षक चीजों में से एक रहेगा और प्रशंक अपनी पसंदीदा जोड़ी को देखने के लिए और ज़्यादा इंतज़ार नहीं कर सकते है।

मृणाल ठाकुर-शाहिद कपूर

जबकि जर्सी एक प्रेम कहानी नहीं है, लेकिन एक शादी के भीतर प्यार स्थापित करने के लिए इसके लीड की केमिस्ट्री महत्वपूर्ण है और रिश्ते के विकसित होने के साथ-साथ इसका अर्थ कैसे बदल जाता है। उनकी फ्रेश केमिस्ट्री पर सवार, प्रशंसक शहीद और मृणाल की प्रतीक्षा कर रहे हैं उनकी स्क्रीन पर आग लगाने देने वाली केमिस्ट्री को देखने के लिए रोमांस की एक कहानी चित्रित करते हुए।

 

प्रेस विज्ञप्ति- पीआर टीम  ( लेखक - अहमद खान)

अन्य न्यूज़