राजीव मसंद को करण जौहर की कंपनी में मिला ये बड़ा पद, कंगना रनौत ने ली चुटकी

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 15, 2021   17:04
  • Like
राजीव मसंद को करण जौहर की कंपनी में मिला ये बड़ा पद, कंगना रनौत ने ली चुटकी

प्रख्यात फिल्म समीक्षक राजीव मसंद को फिल्म निर्माता करण जौहर की प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी धर्मा कॉर्नरस्टोन (डीसीए) का मुख्य संचालन अधिकारी नियुक्त किया गया है।

मुंबई। प्रख्यात फिल्म समीक्षक राजीव मसंद को फिल्म निर्माता करण जौहर की प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी धर्मा कॉर्नरस्टोन (डीसीए) का मुख्य संचालन अधिकारी नियुक्त किया गया है। जौहर ने पिछले साल दिसंबर में बंटी सजदेह के साथ प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी खोलने का फैसला किया था। सजदेह की प्रतिभा प्रबंधन कंपनी कॉर्नरस्टोन की स्थापना 2008 में हुई थी।

कंपनी विराट कोहली, विनेश फोगाट, के एल राहुल, सानिया मिर्जा तथा युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों का कामकाज देखती है। मसंद (41) दो दशक से अधिक समय तक पत्रकार तथा मनोरंजन उद्योग के समीक्षक के तौर पर काम कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' पर विवाद कैसे शुरू हुआ? पढ़ें जारी पोस्टर की सच्चाई 

सीओओ के रूप में, वह अब प्रत्येक व्यक्ति के लिए विभिन्न मार्गों के माध्यम से धर्मा आधारशिला एजेंसी में विकास पर ध्यान केंद्रित करेंगे। उद्योग में मसंद की संपन्न स्थापना और वर्षों से सराहनीय पेशेवर अनुभव एजेंसी के दिन-प्रतिदिन के कार्यों में रचनात्मक मोड़ के साथ रणनीतिक सोच और प्रभावशाली ज्ञान का लाभ उठाएगा।

कंपनी के एक बयान में कहा गया है, "हितधारकों और व्यक्तियों के बीच त्वरित निर्णय लेने और लाभदायक साझेदारी के लिए, मसंद की स्थिति एजेंसी की दृष्टि और मूल्यों के साथ संरेखित करने के लिए तैयार है," कंपनी के एक बयान में कहा गया है। इसने आगे कहा कि धर्म आधारशिला एजेंसी (DCA) का उद्देश्य देश में कलाकार प्रबंधन और प्रतिनिधित्व के लिए मानदंड बनना है। 

इसे भी पढ़ें: शादी के बाद काजल अग्रवाल की पहली लोहड़ी, देखें सितारों ने कैसे मनाया त्योहार 

 करण जौहर की कंपनी में राजीव मसंद को बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने चुटकी लेते हुए कहा कि राजीव मंसद ने सुशांत सिंह राजपूत और मेरे लिए काफी जहरीला आर्टिकल लिखा। उन्होंने मेरे और सुशांत की फिल्म के बारे में काफी नकारात्मक चीजें लिखी। उन्होंने टेलेंट को न चुनकर औसत स्टार किड्स की चुना और उनकी तारीफ की। वह हमेशा से केजेओ ( करण जौहर) के पक्षधर थे। अब उन्होंने अधिकारिक तौर पर करण जौहर की कंपनी में शामिल हो गये।







प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का को टक्कर देंगी आलिया भट्ट! एक्टिंग के बाद शुरू किया ये काम

  •  रेनू तिवारी
  •  मार्च 1, 2021   12:43
  • Like
प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का को टक्कर देंगी आलिया भट्ट! एक्टिंग के बाद शुरू किया ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। आलिया ने इस टीजर को शेयर करते हुए निर्देशन संजय लीला भंसाली को जनन्मदिन की बधाई भी दी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। आलिया ने इस टीजर को शेयर करते हुए निर्देशन संजय लीला भंसाली को जनन्मदिन की बधाई भी दी। अब आलिया भट्ट ने अपने प्रशंसकों को एक और बड़ी खबरों से चौंका दिया है। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है, जिसे 'इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस' के नाम से जाना जाएगा। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी कंपनी का लोगो साझा किया और अपने नये प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च किया। चमकीले पीले रंग का लोगो दो बिल्लियों के साथ आता है। लोगो में दो बिल्लियों के साथ लॉन्च किया गया है।  आलिया बिल्लियों की बहुत शौकीन हैं और अक्सर अपने पालतू जानवरों की आकर्षक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं और ऐसा लगता है कि उनका प्रोडक्शन हाउस भी उसी से प्रेरित है।

इसे भी पढ़ें: मोहेंजो दारो के फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड से क्यों गायब हो गयी थी पूजा हेगड़े? अब बताई वजह 

लोगो के साथ आलिया भट्ट ने लिखा, मुझे घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है… ये मेरा नया प्रोडक्शन हाउस है! इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस। आइए हम आपको बताते हैं हैप्पी किस्से। असली किस्से। कालातीत कहानियाँ।” अभिनेत्री को उनके नए उद्यम के लिए बहुत प्यार और समर्थन मिला। आलिया की मां ने टिप्पणी की, "सुपर डुपर अभिमान। जबकि करण जौहर ने उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए अलिया की तारीफ की।

इसे भी पढ़ें: फिल्म फैशन के 12 साल पूरे होने पर प्रियंका चोपड़ा हुई भावुक, लिखा इमोशनल नोट 

आलिया भट्ट हाल ही में 'गंगूबाई काठिवाडी' से अपने शानदार अवतार के साथ प्रशंसकों को गिफ्ट दिया। फिल्म का ट्रेलर संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के अवसर पर लॉन्च किया गया था और यह आलिया भट्ट के प्रशंसकों के लिए एक गिफ्ट बन गया। फिल्म काठियावाड़ एक लड़की की कहानी बताती है और यह मुम्बई के माफिया क्वींस की किताब हुसैन जैदी के अध्यायों (गंगूबाई काठियावाड़ी) पर आधारित है। ‘गंगूबाई काठिवाडी’ में अजय देवगन की भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी। फिल्म इस साल 30 जुलाई को स्क्रीन पर आने वाली है। 







अमिताभ बच्चन ने निजी ब्लॉग में ऑपरेशन होने का दिया संकेत, बोले- स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत...

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2021   10:01
  • Like
अमिताभ बच्चन ने निजी ब्लॉग में ऑपरेशन होने का दिया संकेत, बोले- स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत...

78 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने निजी ब्लॉग पर लिखा, ‘‘स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत... ऑपरेशन... लिख नहीं सकता।’’

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने संकेत दिया है कि स्वास्थ्य संबंधी किसी परेशानी के कारण उन्हें ऑपरेशन कराने की आवश्यकता है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि चिकित्सा प्रक्रिया पूरी हो गई है या नहीं। 78 वर्षीय अभिनेता ने अपने निजी ब्लॉग पर लिखा, ‘‘स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत... ऑपरेशन... लिख नहीं सकता।’’ अभिनेता ने हाल में बताया था कि उनके परिवार के सदस्य--उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन-- इस समय किन फिल्मों में काम कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: इस दिन रिलीज होगी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ 

अमिताभ ने बताया था कि वह जल्द ही फिल्मकार विकास बहल की आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। अमिताभ को पिछली बार शूजित सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में देखा गया था। अब वह ‘झुंड’ फिल्म में दिखाई देंगे, जो 18 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को रिलीज होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




कंगना के खिलाफ राजद्रोह: उच्च न्यायालय ने बांद्रा की अदालत से दस्तावेज मांगे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2021   18:22
  • Like
कंगना के खिलाफ राजद्रोह: उच्च न्यायालय ने बांद्रा की अदालत से दस्तावेज मांगे

रनौत और चंदेल के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अदालत से कहा कि मामले में शिकायतकर्ता द्वारा मजिस्ट्रेट के समक्ष सौंपे गए दस्तावेज और उच्च न्यायालय को दिए गए दस्तावेज एक जैसे नहीं हैं जिसके बाद न्यायमूर्ति एस. एस. शिंदे और न्यायमूर्ति मनीष पिटाले की खंडपीठ ने दस्तावेजों की मांग की।

मुंबई। बंबई उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को बांद्रा की अदालत से कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ राजद्रोह मामले से जुड़े दस्तावेज मांगे हैं। रनौत और चंदेल के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अदालत से कहा कि मामले में शिकायतकर्ता द्वारा मजिस्ट्रेट के समक्ष सौंपे गए दस्तावेज और उच्च न्यायालय को दिए गए दस्तावेज एक जैसे नहीं हैं जिसके बाद न्यायमूर्ति एस. एस. शिंदे और न्यायमूर्ति मनीष पिटाले की खंडपीठ ने दस्तावेजों की मांग की। 

इसे भी पढ़ें: कंगना के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, अभिनेत्री बोली नेता बनाकर ही रहेंगे

सिद्दीकी ने अदालत से कहा कि मजिस्ट्रेट को ‘‘जल्दबाजी’’ में प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए गए थे और इसमें ‘‘दिमाग नहीं लगाया गया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘किसी मजिस्ट्रेट के समक्ष इस तरह की शिकायत दर्ज करने से पहले कानून में निर्धारित प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया।’’ सिद्दीकी ने कहा कि कानून के मुताबिक, किसी शिकायत को पहले संबंधित थाने के वरिष्ठ निरीक्षक के पास भेजा जाता है। अगर दो हफ्ते के अंदर कोई जवाब नहीं मिलता है तो एक पत्र क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त के पास भेजा जाता है और फिर मजिस्ट्रेट के समक्ष शिकायत दर्ज कराई जा सकती है।’’ 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत को कांग्रेस विधायक ने कहा नाचने गाने वाली, दिग्विजय बोले-कौन हैं कंगना ?

पीठ ने कहा कि वह जांच के लिए दस्तावेजों को मजिस्ट्रेट की अदालत से मंगाएगी। अदालत ने निर्देश दिया, ‘‘इसलिए इस मामले में हम बांद्रा के मजिस्ट्रेट की अदालत से संबंधित दस्तावेज मंगवाना उपयुक्त समझते हैं।’’ इसके बाद अदालत ने सुनवाई की अगली तारीख 22 मार्च तय कर दी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept