शाहरुख खान के घर में सदमे का माहौल, बहन की हुई मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2020   12:18
शाहरुख खान के घर में सदमे का माहौल, बहन की हुई मौत

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां का पाकिस्तान के पेशावर में निधन हो गया।नूरजहां पेशावर के किस्सा ख्वानी बाजार के पास मोहल्ला शाह वली कताल क्षेत्र में रहती थीं। शहर परिषद के पूर्व सदस्य एवं नूरजहां के पड़ोसी मियां जुल्फिकार ने भी उनके निधन की पुष्टि की। उनकी आयु के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई।

पेशावर। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां का पाकिस्तान के पेशावर में निधन हो गया। पाकिस्तानी मीडिया ने परिवार के हवाले से मंगलवार को यह जानकारी दी। नूरजहां के छोटे भाई मंसूर अहमद ने जियो न्यूज से अपनी बहन के इंतकाल की पुष्टि की और बताया कि वह कुछ समय से कैंसर से पीड़ित थी। 

इसे भी पढ़ें: Man vs Wild की शूटिंग के दौरान रजनीकांत के साथ हुआ बड़ा हादसा

नूरजहां पेशावर के किस्सा ख्वानी बाजार के पास मोहल्ला शाह वली कताल क्षेत्र में रहती थीं। शहर परिषद के पूर्व सदस्य एवं नूरजहां के पड़ोसी मियां जुल्फिकार ने भी उनके निधन की पुष्टि की। उनकी आयु के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। 

इसे भी पढ़ें: सलमान को फिर आया गुस्सा, गोवा हवाईअड्डे पर प्रशंसक का फोन छीना

नूरजहां जिला एवं शहर पार्षद भी रह चुकी हैं। उन्होंने 2018 के आम चुनाव में अपना नामांकन भी दाखिल किया था हालांकि बाद में उसे वापस ले लिया था। रिपोर्ट के अनुसार वह शाहरुख के घर दो बार जा चुकी थीं और सीमा पार अपने रिश्तेदारों से संपर्क में रहती थीं। बचपन में शाहरुख भी अपने माता पिता के साथ दो बार पेशावर में अपने रिश्तेदारों के घर आ चुके हैं।

 

इसे भी देखें- आखिर क्यों शाहरुख को देखकर अजय का फूट जाता है गुस्सा





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।