शहनाज़ गिल ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही करवाया इतना बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख अटक गई फैंस की साँसें

shehnaaz gill
google creative
शहनाज जल्द ही कभी ईद कभी दिवाली से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इसी बीच शहनाज गिल ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज का हॉट लुक देखकर फैंस की सांसें अटक गई हैं।

बिग बॉस 13 से फेमस हुई शहनाज गिल ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। क्यूट और अपने मजेदार हरकतों के कारण वह हर किसी की फेवरिट बन गई। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने ऊपर खूब मेहनत की और उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग काफी हैरान रह गए। बिग बॉस में क्यूट और चबी दिखने वाली शहनाज बिल्कुल फिट और ग्लैमरस हो गई। बता दें कि शहनाज जल्द ही कभी ईद कभी दिवाली से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इसी बीच शहनाज गिल ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज का हॉट लुक देखकर फैंस की सांसें अटक गई हैं।


बोल्ड अंदाज़ में दिखीं शहनाज़ 

शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज क्रीम कलर के ऑफ शोल्डर जंपसूट में बेहद हॉट लग रही हैं। शहनाज ने स्मोकी आई मेकअप किया है जिसमें उनकी आंखें नशीली लग रही हैं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने गले में गोल्डन कलर का चोकर पहना है।

फैंस कर रहे हैं कमेंट 

सोशल मीडिया यूजर्स शहनाज के इस हॉट अवतार हो देखकर हैरान हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, 'वह लड़की जो हर किसी का दिल आसानी से जीत ही लेती है।' वहीं, एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'अपनी अदाओं से मारोगी क्या?'

शहनाज गिल ने शुरू की कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग

सलमान खान की फिल्म से शहनाज गिल बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, शहनाज गिल ने सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच, फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू होगा, फिर हैदराबाद में और उसके बाद भारत के उत्तरी शहरों में किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज गिल इस फिल्म में एक दक्षिण भारतीय महिला की भूमिका निभाएंगी। कभी ईद कभी दीवाली का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। इन तीनों के अलावा, फिल्म में शहनाज़ गिल और आयुष शर्मा भी नजर आएंगे। चर्चा यह भी चल रही है कि नोटबुक अभिनेता जहीर इकबाल भी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के स्पेशल हिस्सा होंगे।

अन्य न्यूज़