पराठे और डोसा खाकर शहनाज गिल ने कम किया था 12 किलो वजन, शिल्पा शेट्टी के शो में किया खुलासा

पराठे और डोसा खाकर शहनाज गिल ने कम किया था 12 किलो वजन, शिल्पा शेट्टी के शो में किया खुलासा

इन दिनों शहनाज़ गिल अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं। हाल ही में शहनाज़ गिल बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के टॉक शो 'शेप ऑफ यू' में दिखाई दीं। शो में शहनाज ने बताया कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपना वजन कम किया।

अपनी मासूमियत से लाखों दिलों को अपना दीवाना बनाने वाली पंजाबी अभिनेत्री-सिंगर शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी वीडियोज और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं पर इन दिनों शहनाज़ गिल अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं। हाल ही में शहनाज़ गिल बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के टॉक शो 'शेप ऑफ यू' में दिखाई दीं। शो में शहनाज ने बताया कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपना वजन कम किया।

इसे भी पढ़ें: दुबई के बीच पर टाइट ड्रेस में मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, क्लीवेज देखकर फैंस का हाल हुआ बेहाल


'शेप ऑफ यू' में एक दूसरे से बात करते हुए शिल्पा शेट्टी ने शहनाज से सवाल किया कि पहले से लेकर अब तक आपके ब्रेकफास्ट ऑप्शन में क्या बदलाव आया। इस सवाल का जवाब देते हुए शहनाज गिल ने कहा कि जब मैं बिग बॉस से बाहर आयी उसके बाद लॉकडाउन लग गया था तो इस दौरान मैंने सोचा कि क्यों ना कुछ नया ट्राई किया जाये। ताकि जब लोग मुझे देखें तो पूछे कि क्या ये शहनाज है? वो मोटी वाली शहनाज कहा गयीं? मैंने वजन कम करने के लिए कुछ अलग नहीं किया मैंने वहीं अपनी डाइट ली। बस उसमें ही थोड़ा बदलाव किया। जैसे मैं सुबह उठकर हल्दी का पानी पीती थी उसमें मैंने एप्पल साइडर विनेगर मिला लिया। इसके बाद ब्रेकफास्ट में मैं कभी मुंग खा लेती हूँ, डोसा, मेथी के पराठे खा लेती हूँ। मैं हाई प्रोटीन ब्रेकफास्ट करती हूँ। पहले के मुकाबले मैंने अपने खाने के हिस्से कम कर दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: 9 महीने की प्रेग्नेंट देबिना बनर्जी ने अनारकली सूट में बिखेरे जलवे, खूबसूरती से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, देखें तस्वीरें


शहनाज गिल ने आगे कहा कि लोग सोचते हैं कि यह स्टार्स पता नहीं वजन कम करने के क्या खाते हैं इनके पास खुद के ट्रेनर्स होते हैं यह लोग कितने लकी होते हैं। काश हमारे पास भी यह सब फैसिलिटी होती। मैं इन लोगों को बताना चाहती हूँ कि यह सब घर पर रहकर हमारी तरह सब कुछ कर सकते हैं। अगर उन्हें बाहर जाना नहीं तो वह घर पर वॉक करें। आप कुछ भी कर सकते हैं। सलवार सूट में भी वजन कम कर सकते हैं। शहनाज गिल ने कहा कि अगर आप वजन कम करना चाहते हैं तो सबसे पहले अपना मन बना लें और रास्ते में आने वाली किसी भी चीज़ से अपना मन न भड़काएं। वजन कम करने के अपने सफर के अलावा शहनाज ने मेन्टल हेल्थ और सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में भी बात की। आप शो 'शेप ऑफ यू' का यह पूरा एपिसोड यूट्यूब पर देख सकते हैं।