फिल्म इमरजेंसी में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे अभिनेता श्रेयस तलपड़े

Shreyas Talpade
ANI
फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अभिनेता श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म का निर्देशन कर रही हैं और इसकी पटकथा भी उन्होंने ही लिखी है।

मुंबई। फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अभिनेता श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म का निर्देशन कर रही हैं और इसकी पटकथा भी उन्होंने ही लिखी है। इसके अलावा वह फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी और अभिनेता अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जय प्रकाश (जेपी) नारायण के किरदार में नजर आएंगे। रनौत ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि श्रेयस तलपड़े जैसे बेहतरीन अभिनेता भी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में काम करने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाईं शिबानी दांडेकर अख्तर की बोल्ड तस्वीरें, हाई स्लिट स्कर्ट उठाकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

कंगना रनौत ने एक बयान में कहा, ‘‘ श्रेयस अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में नजर आएंगे, जो इंदिरा गांधी के पहली बार प्रधानमंत्री बनने के दौरान एक युवा एवं उभरते नेता थे। वह आपातकाल के नायकों में से एक थे। हम भाग्यशाली हैं, क्योंकि श्रेयस एक बेहतरीन अभिनेता हैं। ’’ ‘इकबाल’, ‘गोलमाल’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता तलपड़े ने कहा कि वह पर्दे पर दिवंगत प्रधानमंत्री की भूमिका निभाने का मौका मिलकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: जेल में बंद कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक अस्पताल में भर्ती

अभिनेता ने कहा, ‘‘अटल जी सबसे सम्मानित, बुद्धिमान, विद्वान, प्रभावशाली और भारत के साथ-साथ दुनिया भर के सबसे प्रिय नेताओं में से एक हैं। पर्दें पर उनकी भूमिका निभाने का मौका मिलना सम्मान की बात है..निश्चित रूप से यह एक बड़ी जिम्मेदारी भी है। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं सभी की उम्मीदों पर खरा उतर पाऊंगा।’’ निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर तलपड़े के किरदार का एक पोस्टर भी जारी किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़