• एक्स गर्लफ्रेंड आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की तस्वीर, रनबीर को हुई जलन?

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्टूडेंट ऑफ द इयर, कपूर एंड संस जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है। कपूर एंड संस के दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया। आलिया और सिद्धार्थ की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक थी।

आलिया भट्ट और  सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्टूडेंट ऑफ द इयर, कपूर एंड संस जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है। कपूर एंड संस के दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया। आलिया और सिद्धार्थ की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक थी लेकिन दो साल लगभग एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गये। आलिया भट्ट अब रनबीर कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी नाम कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चुका है। 5 साल बाद एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की है। आइये आपको बताते हैं कि आखिर तस्वीर शेयर करने के पीछे क्या वजह है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म चेहरे के ट्रेलर के साथ ही सस्पेंस खत्म, इमरान हाशमी के साथ नजर आयी रिया चक्रवर्ती  

आलिया भट्ट और  सिद्धार्थ मल्होत्रा 2016 में फिल्म कपूर एंड संस में साथ नजर आये थे। फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज को 5 साल पूरे हो चुके हैं। इस अवसर पर   सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में  आलिया भट्ट के साथ एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में आप आलिया और सिद्धार्थ को एक-दूसरे से बात करते हुए चलता देख सकते हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट अपनी 2016 की फिल्म कपूर एंड संस से एक मजेदार बीटीएस वीडियो  इंस्टाग्राम की स्टोरी में साझा किया। तस्वीर कलाकार भी नाचते हुए दिखाई देते हैं।

 

 

कपूर एंड संस - आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान अभिनीत पाँच साल पहले आज के दिन 18 मार्च को प्रदर्शित की गई थी। शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित, फिल्म के कलाकारों में रजत कपूर, रत्ना पाठक शाह और ऋषि कपूर भी शामिल हैं। फिल्म की पांचवीं वर्षगांठ पर, आलिया और सिद्धार्थ अपने प्रशंसकों के साथ फिल्म के सेट से एक दृश्य वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

 

आपको बता दें कि आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। उनके पास कई फिल्में कतार में हैं जिसमें से राम चरण और जूनियर एनटीआर आरआरआर भी शामिल है। आलिया भट्ट को फिलहाल अपनी अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज़ का इंतजार कर रही है। 

 

दूसरी ओर, सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म शेरशाह में दिखाई देंगे। यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जो 21 साल पहले 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी सेना से लड़ते हुए शहिद हो गए थे। सिद्धार्थ ने मिशन मजनू के साथ रश्मिका मंदाना के साथ काम किया। इनके अलावा, सिद्धार्थ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ थैंक गॉड में भी नज़र आएंगे।