Sidharth Malhotra ने पत्नी Kiara Advani को डेडिकेट किया 'स्टाइल अवॉर्ड', पत्नी ने लुटाया पति पर प्यार

Sidharth Malhotra
ANI
रेनू तिवारी । Mar 25 2023 3:39PM
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। कुछ समय डेट करने के बाद दोनों ने 7 फरवरी, 2023 को शादी कर ली। उनकी शादी राजस्थान के जैसलमेर में आयोजित की गई थी। सिद्धार्थ को हाल ही में एक इवेंट में स्टाइल अवॉर्ड से नवाजा गया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। कुछ समय डेट करने के बाद दोनों ने 7 फरवरी, 2023 को शादी कर ली। उनकी शादी राजस्थान के जैसलमेर में आयोजित की गई थी। सिद्धार्थ को हाल ही में एक इवेंट में स्टाइल अवॉर्ड से नवाजा गया। अपने स्वीकृति भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना पुरस्कार अपनी पत्नी को समर्पित किया।

सिड ने अवॉर्ड कियारा को डेडिकेट किया

सिद्धार्थ ने कहा, 'शादी के बाद यह मेरा दूसरा अवॉर्ड है। पहला एक्टिंग के लिए, दूसरा स्टाइल के लिए। मुझे लगता है कि मेरी पत्नी यह जानकर खुश होगी कि मैं एक अच्छा अभिनेता हूं, जो बेहद स्टाइलिश है। यह अवॉर्ड उनके और उन सभी स्टाइलिश के लिए है जो मुझे कूल लुक दे रहे हैं। आप लोगों को धन्यवाद।"

इसे भी पढ़ें: My Baby Jacqueline I love You... जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने भेजा जैकलीन फर्नांडीज को संदेश

कियारा की प्यारी प्रतिक्रिया

कियारा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इस आदमी के पास मेरा पूरा दिल है।" इस बात से सिडकियारा के फैन्स काफी खुश हैं।

 

सिदकियारा की शादी के बारे में

युगल ने 5 फरवरी को अपने मेहंदी समारोह के साथ प्री-वेडिंग उत्सव की शुरुआत की। पहले शादी 6 फरवरी को होने की उम्मीद थी। हालांकि, बाद में इसे बदलकर 7 फरवरी कर दिया गया। लव बर्ड्स की हल्दी की रस्म 6 फरवरी की सुबह हुई।

सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी में टिनसेल टाउन से कुछ नामों को आमंत्रित किया। करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, आकाश अंबानी, अश्विनी यार्डी, और आरती शेट्टी, जूही चावला शादी के उत्सव के लिए जैसलमेर पहुंचे।

अन्य न्यूज़