नेपोटिज़्म की बहस में उतरे गायक कुमार सानू, सोनू निगम के आरोपों का दिया ये जवाब

नेपोटिज़्म की बहस में उतरे गायक कुमार सानू, सोनू निगम के आरोपों का दिया ये जवाब

गायक कुमार सानू का कहना है कि फिल्म जगत में भाई-भतीजावाद है लेकिन एक कलाकार की किस्मत का फैसला सिर्फ दर्शक करते हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की बहस छिड़ी हुई है।

मुंबई। सिंगर सोनू निगम ने हाल ही में एक वीडियो जारी करके इंडस्ट्री में बवाल ही मचा दिया। सोनू निगम ने अपनी वीडियो में टी-सीरिज कंंपनी के मालिक भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए और म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे भी किए। साथ ही भूषण कुमार से ये भी कहा कि तुने गलत आदमी से पंगा ले लिया। सोनू निगम ने इस वीडियो से पहले एक वीडियो और रिलीज कियाथा जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताते हुए उनकी मौत का कारण भाई-भतीजावाद को माना था। इसके अलावा यह भी कहा था कि भाई-भतीजावाद केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी हैं। यहां पर भी किसी दिन किसी गायक के सुसाइड की खबरें आ सकती हैं। सोनू के इस बयान पर काफी अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानिए किस कारण हुई मौत

गायक कुमार सानू का कहना है कि फिल्म जगत में भाई-भतीजावाद है लेकिन एक कलाकार की किस्मत का फैसला सिर्फ दर्शक करते हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की बहस छिड़ी हुई है। अभिनेताओं, निर्देशकों और गायकों ने बाहरी होने की वजह से बॉलीवुड में बने रहने के लिए सामने आने वाली परेशानियों का उल्लेख किया है। फेसबुक पर सोमवार को अपलोड की गई एक वीडियो में सानू ने कहा, उनके (राजपूत के) निधन के बाद मैं एक अलग तरह की क्रांति उभरते हुए देख सकता हूं।

इसे भी पढ़ें: सुसाइड नहीं सुशांत सिंह राजपूत का खून किया गया, डॉक्टर ने दी गलत दवाईया: पायल रोहतगी

भाई-भतीजावाद हर जगह है। यह हमारे यहां कुछ ज्यादा है। हम जो हैं वे आप दर्शक हमें बनाते हैं। कौन कामयाब होगा और किसे फिल्म जगत से बाहर किया जाएगा, इसका फैसला आप दर्शक करते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्मकार या फिल्म जगत के शीर्ष लोग यह फैसला नहीं कर सकते हैं। यह आप दर्शकों के हाथ में है। गायक तीन दशक से बॉलीवुड में हैं और उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं।