फ़िल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर हुआ रिलीज, चंद बरदाई के रोल में देखिए कैसे दिख रहे हैं सोनू सूद

फ़िल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर हुआ रिलीज, चंद बरदाई के रोल में देखिए कैसे दिख रहे हैं सोनू सूद

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का टीजर रिलीज हो चुका है।फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म में मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद भी लीड रोल में हैं। फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के रोल में हैं। मानुषी छिल्लर संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। ‘पृथ्वीराज‘ में सोनू सूद चंदबरदाई के रोल में हैं।

फ़िल्म एक्टर सोनू सूद अपने समाजसेवा के कार्यों के लिए लगातार चर्चा में रहते हैं। कोरोना काल मे हजारों मजदूरों को घर पहुंचा कर सोनू सूद ने न सिर्फ खूब सुर्खियां बटोरीं बल्कि गरीब मजदूरों में वो मसीहा की तरह पूजे जाने लगे। सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अभी भी लोग उनको मदद के लिए गुहार लगाते रहते हैं। अगर बात करें सोनू सूद की एक्टिंग की तो साउथ की फिल्मों से लेकर बॉलीवुड में दबंग जैसी फिल्मों में काम कर चुके सोनू की एक्टिंग के भी लाखों दीवाने हैं। वैसे तो सोनू सोशल मीडिया पर छाए ही रहते हैं। पर इस बार सोनू अपने सोशल  वर्क के लिए नहीं बल्कि अपने आने वाली फिल्म पृथ्वीराज के लिए चर्चा में हैं  फ़िल्म में सोनू  चंद बरदाई का किरदार अदा कर रहे हैं।

रिलीज ही गया है फ़िल्म का टीजर

 

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का टीजर रिलीज हो चुका है।फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म में मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद भी लीड रोल में हैं। फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के रोल में हैं। मानुषी छिल्लर संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। ‘पृथ्वीराज‘ में सोनू सूद चंदबरदाई के रोल में हैं। चंदवरदाई पृथ्वीराज चौहान के राजकवि थे। चंदबरदाई को हिंदी का पहला कवि भी माना जाता है। राजकवि होने के साथ चंदवरदाई पृथ्वीराज के काफी करीब थे और संकट के समय में चंदवरदाई ने ही सम्राट का साथ दिया था। पृथ्वीराज चौहान शब्दभेदी बाण चलाने के माहिर तो थे। कहा जाता है कि जब सम्राट पृथ्वीराज, गोरी के बंदी थे और अपनी दृष्टि खो बैठे थे तब चंदबरदाई के विवरण को सुनकर ही उन्होंने गोरी को मौत के घाट उतारा था।

कब रिलीज होगी फ़िल्म

फ़िल्म पृथ्वीराज के लिए अभी दर्शकों को इंतजार करना होगा। यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी। पृथ्वीराज' का टीजर देखने के बाद लोग जहां अक्षय कुमार को उनकी एक्टिंग के लिए ट्रोल कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर सोनू सूद को उनकी दमदार उपस्थिती के लिए दर्शकों का प्यार मिल रहा है। टीजर में सोनू सूद की सिर्फ एक झलक ही दिखी है लेकिन उनके चेहरे का तेज और आंखों का तेवर देखते ही बन रहा है. साफ पता चलता है कि उनका अभिनय कितना शानदार है।