• साउथ इंडियन एक्ट्रेस यशिका आनंद सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, दोस्त ने मौके पर ही तोड़ा दम

रेनू तिवारी Jul 25, 2021 12:41

अभिनेत्री याशिका आनंद कथित तौर पर महाबलीपुरम के पास ईस्ट कोस्ट रोड पर शनिवार रात एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई हैं। कहा जा रहा है कि जिस कार में वह यात्रा कर रही थी वह नियंत्रण से बाहर हो गई और मंझली से टकरा गई, जिससे वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

अभिनेत्री याशिका आनंद कथित तौर पर महाबलीपुरम के पास ईस्ट कोस्ट रोड पर शनिवार रात एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई हैं। कहा जा रहा है कि जिस कार में वह यात्रा कर रही थी वह नियंत्रण से बाहर हो गई और मंझली से टकरा गई, जिससे वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  बताया जा रहा है हादसा शनिवार की आधी रात के करीब हुआ सोशल मीडिया पर क्षतिग्रस्त वाहन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण और प्रभास की मुख्य भूमिका वाली फिल्म की शूटिंग शुरू की 

 

याशिका और उसके कुछ दोस्तों को गंभीर हालत में इलाके के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर सुनने के बाद एक्ट्रेस के पिता ने दिल्ली से चेन्नई के लिए उड़ान भरी और अस्पताल पहुंचे हैं। एक अन्य दोस्त वल्ली चेट्टी भवानी, जो उसके साथ यात्रा कर रही थी, दुर्भाग्य से, मौके पर ही उनकी मौत हो गई। महाबलीपुरम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: अश्लील फिल्म मामला: राजकुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा के बीच थी सांठगांठ? एक्ट्रेस ने जारी किया अपना बयान  

याशिका, जिन्होंने कवलाई वेंडम के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की, उन्हें कार्तिक नरेन की थ्रिलर धुरुवंगल पथिनारु के साथ सफलता प्राप्त की, और इरुत्तु अरायिल मुराट्टू कुथु और ज़ोंबी जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री कमल हासन द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय टेलीविजन शो बिग बॉस तमिल के दूसरे सीज़न के हिस्से के रूप में भी पांचवें स्थान पर रही थी। उन्होंने हाल ही में कदमैया सेई की शूटिंग पूरी की थी, जिसमें उन्हें एसजे सूर्या के साथ काम किया।