सुशांत सिंह राजपूत के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को लेकर NCB ने दिया ये बयान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2020   16:56
सुशांत सिंह राजपूत के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को लेकर NCB ने दिया ये बयान

एनसीबी ने बताया कि सुशांत के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को गैर कानूनी तरीके से हिरासत में नहीं लिया गया था।याचिका में सावंत ने दावा किया है कि एनसीबी ने उसे अवैध रूप से गिरफ्तार किया और उसने 10 लाख रुपये का हर्जाना मांगा है।

मुंबई। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को बम्बई उच्च न्यायालय के समक्ष इस बात से इनकार किया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को मादक पदार्थ मामले में अवैध रूप से हिरासत में लिया गया था। एनसीबी की ओर से पेश हुए अतिरिक्त सॉलिसीटर जनरल (एएसजी) अनिल सिंह ने न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की एक पीठ को बताया कि उचित प्रक्रिया के बाद पांच सितम्बर को सावंत को गिरफ्तार किया गया था और उसकी गिरफ्तारी को लेकर कुछ भी गैर कानूनी नहीं था।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीर, फैंस हुए हैरान

 एएसजी सिंह इस साल अक्टूबर में सावंत द्वारा दायर एक याचिका पर जवाब दे रहे थे। याचिका में सावंत ने दावा किया है कि एनसीबी ने उसे अवैध रूप से गिरफ्तार किया और उसने 10 लाख रुपये का हर्जाना मांगा है। सावंत के वकील अमीर कोराडिया ने सोमवार को पीठ को बताया कि एनसीबी के दावे के विपरीत, सावंत को चार सितंबर को शहर में उनके कार्यालय से गिरफ्तार किया गया था। सिंह ने हालांकि अदालत से कहा कि यह सच नहीं है। एनसीबी ने कहा कि सावंत के आरोप सच नहीं हैं, इसलिए किसी जांच की जरूरत नहीं है। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तिथि चार दिसम्बर तय की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।