सुशांत सिंह राजपूत मौत केस: धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता से 3 घंटे तक हुई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस: धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता से 3 घंटे तक हुई पूछताछ

धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता ने भी पुलिस ने तीन घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान अपूर्व मेहता ने पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत और धर्मा प्रोडक्शंस के बीच हुए कॉन्ट्रेक्ट के बारे में भी जानकारी थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में पुलिस लगातार सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़े कई नामी लोगों से पूछताछ कर रही है। 27 जुलाई को निर्देशक महेश भट्ट से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की और 28 जुलाई को  धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता ने भी पुलिस ने तीन घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान अपूर्व मेहता ने पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत और धर्मा प्रोडक्शंस  के बीच हुए कॉन्ट्रेक्ट के बारे में भी जानकारी थी। उन्होंने फिल्म ड्राइव से जुड़ी काफी जानकारी पुलिस के साथ साझा की हैं। फिल्म ड्राइव ही सलमान खान, करण जौहर और सुशांत सिंह राजपूत के बीच हुए विवाद का करण थी। फिल्म से जुड़ी जानकारी और अपना बयान दर्ज करवाने के बाद  धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता पुलिस स्टेशन ने निकल गये।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की उनकी मौत से चार दिन पहले की चैट, पढ़ें क्या हुई बात

सुशांत की मौत मामले में पूछताछ के लिए अपूर्व को बुलाया गया और मंगलवार को अंबोली पुलिस स्टेशन में उनका बयान दर्ज किया गया। वह तीन घंटे तक वहां मौजूद रहे। तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित फिल्म ड्राइव सुशांत की आखिरी रिलीज़ थी, जिसे फिल्म छिछोरे के बाद नवंबर में नेटफिलिक्स पर रिलीज किया गया था। कहा जा रहा है कि फिल्म ड्राइव की रिलीज करण जौहन ने रोक दी थी। फिल्म की कास्टिंग को लेकर सलमान खान करण से कहकर सुशांत को फिल्म से हटवाना चाहते थे लेकिन कॉन्ट्रेक्ट होने के कारण करण जौहर ये नहीं कर पाये और सुशांत ने खुद ये फिल्म नहीं छोड़ी। इस करण इस फिल्म को बना तो लिया गया था लेकिन रिलीज नहीं होने दिया गया। साल भर बाद इस ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'सुसाइड या मर्डर' में करण जौहर का किरदार निभाएगा ये एक्टर

सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी। उनका इलाज क्लिनिकल डिप्रेशन के लिए किया जा रहा था। यह आरोप लगाया गया है कि उनकी मृत्यु में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता की भूमिका हो सकती है। मुंबई पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और कम से कम 38 लोगों से पूछताछ की है। कंगना रनौत और करण जौहर के मैनेजर को भी समन भेजा गया है।