सुशांत की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'सुसाइड या मर्डर' में करण जौहर का किरदार निभाएगा ये एक्टर

सुशांत की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'सुसाइड या मर्डर' में करण जौहर का किरदार निभाएगा ये एक्टर

फिल्म का दूसरा पोस्टर विजय शेखर गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक पोस्टर में राणा की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो नज़र आ रही है, तो वहीं दूसरी फोटो कलरफुल है। पोस्टर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा गया है, ‘ये एक बिग शॉट प्रोड्यूसर हैं, लेकिन ये सिर्फ स्टार किड्स को ही लॉन्च करते हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद की उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी गयी थी। फिल्म का टाइटल है सुसाइड या मर्डर। फिल्म को बनने का जिम्मा फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने लिया था। फिल्म के लिए डायरेक्टर शमिक मलिक को चुना गया था। हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज करके ये जानकारी दी गयी थी कि फिल्म में सुशांत का किरदार कौन निभा रहा है। पोस्टर से टिकटॉक स्टार सचिन तिवारी को देखा जा सकता है। सचिन हूबहू सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखाई पड़ते हैं। सोशल मीडिया पर इसी लिए उन्हें फॉलो करने वालों की काफी संख्या। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की उनकी मौत से चार दिन पहले की चैट, पढ़ें क्या हुई बात

अब फिल्म से दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें नेपोकिंग का किरदार कौन निभाएगा उसे बताया गया है। फिल्म में सुशांत के बाद इंडस्ट्री को नेपोटिस्म के हवाले करने वाले करण जौहर का भी लीड रोल होगा और करण जौहर का किरदार दिल्ली के मॉडल राणा निभाएंगे। करण जौहर को फिल्म में नेपोकिंग कहा गया है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत मामले में बयान दर्ज कराने पिस्तौल लेकर पुलिस स्टेशन गये महेश भट्ट, आखिर क्यों?

फिल्म का दूसरा पोस्टर  विजय शेखर गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक पोस्टर में राणा की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो नज़र आ रही है, तो वहीं दूसरी फोटो कलरफुल है। पोस्टर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा गया है, ‘ये एक बिग शॉट प्रोड्यूसर हैं, लेकिन ये सिर्फ स्टार किड्स को ही लॉन्च करते हैं।