अंकिता लोखंडे ने किया बॉयफ्रेंड के साथ डांस, सुशांत के फैंस को पसंद नहीं आयी वीडियो, कर दिया कंमेंट

अंकिता लोखंडे ने किया बॉयफ्रेंड के साथ डांस, सुशांत के फैंस को पसंद नहीं आयी वीडियो, कर दिया कंमेंट

वीडियो की छोटी क्लिप में, अंकिता लोखंडे रितिक रोशन और कैटरीना कैफ के गीत बैंग बैंग में अपने प्रेमी विक्की जैन के साथ नज़र आ रही हैं, दोनों ने रंग-समन्वित नाइट सूट पहना हुआ हैं। जहां कई लोग उनके डांस मूव्स के लिए प्यारी जोड़ी की तारीफ करते हैं

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन ने सभी को चौंका दिया। उनकी मौत के कारणों का पता लगाने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) सुशांत की मौत की जांच कर रही है। दिवंगत अभिनेता के प्रशंसक जांच एजेंसी की तरफ से जांच में की जा रही देरी के कारण ये मान रहे हैं कि सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस रोजाना सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग करते हैं।

इसे भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की रोमांटिक जोड़ी ने तोड़े कई रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर वायरल लॉन्ग  

अब, अभिनेत्री अंकिता लोखंडे, जो सुशांत के परिवार को उनके निधन के बाद से सहारा दे रही हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ डांस का एक वीडियो साझा किया है। ये वीडियो अंकिता लोखंडे के फैंस को काफी पसंद आ रहा था लेकिन सुशांत के एक फैन को ये वीडियो बिलकुल पसंद नहीं आया है।

वीडियो की छोटी क्लिप में, अंकिता लोखंडे रितिक रोशन और कैटरीना कैफ के गीत बैंग बैंग में अपने प्रेमी विक्की जैन के साथ नज़र आ रही हैं, दोनों ने रंग-समन्वित नाइट सूट पहना हुआ हैं। जहां कई लोग उनके डांस मूव्स के लिए प्यारी जोड़ी की तारीफ करते हैं, वहीं एसएसआर फैन्स इस बात को पचा नहीं पाते हैं कि अंकिता इस मामले को लेकर आगे बात नहीं कर रही हैं जबकि इस मामले में अभी भी फैसला आना बाकी है।

इसे भी पढ़ें: 'ससुराल सिमर का' फेम आशीष रॉय का निधन, दोनों किडनी हो गई थीं फेल   

टिप्पणी अनुभाग में, एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा, "हम इस डांस वीडियो (एसआईसी) को देखने के बाद सुशांत को बहुत बुरी तरह से याद कर रहे हैं," जबकि एक अन्य ने कहा, "क्या वह तुम? सुशांत के लिए आप किस तरह का प्यार और सम्मान करते हैं? अंकिता लगता है तुम सब कुछ भूल गयी हो। तुम अचानक कुछ महीनों में आगे बढ़ गयी।