सुशांत के लिए छोड़ी थी 'बाजीराव मस्तानी', संजय लीला भंसाली ने कहा था पछताओगी : अंकिता लोखंडे

Sushant Singh Rajput
रेनू तिवारी । Mar 23, 2021 1:04PM
सुशांत सिंह राजपूत के नो महीने हो गये हैं। अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने तमाम सवालों का जवाब देते हुए सुशांत के साथ अपने रिश्ते का भी सच बताया।

साल 2009 में जी टीवी पर पवित्र रिश्ता शो शुरू हुआ था। शो में पहली बार सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। पुरानी छपी खबरों के अनुसार पवित्र रिश्ता के सेट पर दोनों की काफी नोकझोंक होती रहती थी। धीरे-धीरे सुशांत और अंकिता की ये नोकझोंक प्यार में बदलने लगी। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और 2014 में शादी भी करने वाले थे लेकिन कुछ चीजें आखिर में ऐसी बदल गयी कि दोनों के रिश्ते का अंत हो गया। सुशांत ने अपने करियर पर फोकस करना शुरू कर दिया और अंकिता भी मूव ऑन करने की कोशिश करने लगी। साल 2020 में एक ऐसी खबर आयी जिसने सभी को हैरान करके रख दिया। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत को अपने बांद्रा वाले घर में पंखे से लटका पाया था। इस खबर ने पूरे भारत को हिला कर रख दिया। सिनेमा की दुनिया से राजनीतिक दुनिया इस खबर से हिल गयी। सुशांत की मौत कैसे हुई इस बात की जांच सीबीआई कर रही हैं लेकिन दूसरी तरफ सुशांत की मौत ने उनके परिवार को तोड़ कर रख दिया। परिवार के अलावा जिसे सबसे ज्यादा सुशांत के जाने से तकलीफ हुई है वो हैं अंकिता लोखंडे। 

 

अंकिता लोखंडे ने सुशांत के साथ रिश्ते पर किए  बड़े खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत के नो महीने हो गये हैं। अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने तमाम सवालों का जवाब देते हुए सुशांत के साथ अपने रिश्ते का भी सच बताया। सुशांत की मौत के बाद कुछ महीनों तक अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया से गायब सी हो गयी थी लेकिन कुछ महीनों बाद बह फिर सोशल मीडिया पर आयी। काफी समय से अंकिता अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं और अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं। इस कारण अंकिता लोखंडे काफी समय से ट्रोलर्स का शिकार हो रही हैं। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अंकिता ने कई बातें कहीं। 

शाहरुख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर को किया था इंकार

सुशांत के लिए अपने प्यार और त्याग को बताते हुए उन्होंने कहा कि जब सुशांत मेरे साथ थे वो मेरे लिए सब कुछ थे। हम शादी करने वाले थे इस लिए मैंने उस समय कई बड़ी फिल्मों के लिए इंकार कर दिया था। बॉलीवुड बबल से बात करते हुए, अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि वह शाहरुख खान-फराह खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की पहली पसंद थीं। अंकिता ने पोर्टल को बताया “मैंने हैप्पी न्यू ईयर को छोड़ दिया, मुझे याद है कि फराह खान ने मुझे फिल्म की पेशकश की थी और शाहरुख खान सर भी मुझे पसंद कर रहे थे फिल्म के लिए और मैं भगवान से अंदर से प्रार्थना कर रही थी कि मेरा ना। मैं चाहती थी कि सुशांत का सलेक्शन हो जाए क्योंकि उसका क्लयर था की उसे अपने करियर पर भी फोकस करना हैं। मेरे ब्रेकअप के बाद मुझे अपनी कीमत समझ में आई। इसलिए, अपनी खुद की कीमत जानना बहुत जरूरी है।

बाजीराव मस्तानी को छोड़ा तो संजय लीला भंसाली ने कहा था पछताओगी?

2016  में ब्रेकअप से पहले बॉलीवुड आइकन सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे बी-टाउन के पावर कपल थे। इंटरव्यू में, अंकिता लोखंडे ने अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि  वे लगभग शादी कर चुके थे। जैसे पति-पत्नी साथ रहते हैं हम उसी तरह से थे बस शादी की रस्में नहीं की थी। अंकिता लोखंडे को संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी, गोलियां की रासलीला राम-लीला और सलमान खान की सुल्तान के लिए भी संपर्क किया गया था। लेकिन एक्ट्रेस ने तब सभी फिल्मों को अस्वीकार कर दिया। इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने कहा कि संजय लीला भंसाली से उन्हें बाजीराव मस्तानी फिल्म ऑफर की थी लेकिन मैंने फिल्म करने से इंकार कर दिया था। इस पर उन्होंने मुझसे कहा था कि कर लो ये फिल्म वरना बाद में पछताओंगी। उनकी इस बात पर मैंने उनसे कहा था कि नहीं सर मैंने शादी कर ली हैं। वह परिवार पर ध्यान देना चाहती हैं। लोखंडे ने बताया कि उस समय, वह व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को मर्ज नहीं करना चाहती थी।  

आपको बता दें कि  अंकिता लोखंडे  2018 में फिल्मों में आने के लिए वह सबसे अधिक फीस पाने वाले टेलीविजन अभिनेताओं में से एक थीं। 2019 में, लोखंडे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ऐतिहासिक पीरियडिक फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में झलकारीबाई के रूप में की थी।इसके बाद वह 2020 की एक्शन थ्रिलर बाघी 3 में दिखाई दीं, जिसे अहमद खान ने निर्देशित किया था। 

अन्य न्यूज़