सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने 'गुलशन मामा' के लिए लिखा एक इमोशन लेटर, पढ़ कर भर जाएंगी आंखें

  •  रेनू तिवारी
  •  अगस्त 22, 2020   08:46
  • Like
सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने 'गुलशन मामा' के लिए लिखा एक इमोशन लेटर, पढ़ कर भर जाएंगी आंखें
Image Source: Google

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भांजी कात्यायनी आर्य राजपूत ने अपने 'गुलशन मामा' को याद करते हुए एक भावुक नोट लिखा है। कत्यायनी के गुलशन मामा यानी कि सुशांत। कत्यायनी ने सुशांत के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें सुशांत ने कत्यायनी को गले लगा रखा है।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भांजी कात्यायनी आर्य राजपूत ने अपने 'गुलशन मामा' को याद करते हुए एक भावुक नोट लिखा है। कत्यायनी के गुलशन मामा यानी कि सुशांत। कत्यायनी ने सुशांत के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें सुशांत ने कत्यायनी को गले लगा रखा है। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गयी थी। मौत के कारण क्या थे इसकी जांच सीबीआई कर रही है लेकिन परिवार के लिए सुशांत का जाना जिंदगीभर का गम हो गया है। सुशांत की भांजी ने सोशल मीडिया पर लिखा-

 

इसे भी पढ़ें: आदिपुरुष में रावण का किरदार निभाएंगे सैफ अली खान! प्रभु राम के अवतार में नजर आएंगे प्रभास

“गुलशन मामा, मैं आपको ब्रह्मांड से ज्यादा प्यार करता हूं। तुम थे और अब भी मेरे लिए सबसे कीमती व्यक्ति हो। मैंने हमेशा सोचा था कि भविष्य में कभी-कभी हम आकाश को देखेंगे और वास्तविकता में रहस्यवाद पर चर्चा करेंगे। जीवन के बारे में आपकी बातों ने हमेशा मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया और मुझे हमेशा बेहतर करने के लिए प्रेरित किया, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसा दिन देखना होगा जब मैं आपकी आवाज को कभी नहीं सुन पाऊंगी।

 

सुशांत के बौद्धिक झुकाव के बारे में बात करते हुए, उन्होंने लिखा, "आप दूसरों से आपके बारे में जितना सोचते थे, उससे कहीं अधिक थे। आप अपने बारे में जितना सोचते थे, उससे कहीं ज्यादा आप थे। आप ऊर्जा के एक अजेय बल थे और अभी भी इस दुनिया के लिए बहुत अधिक थे। आपने एक बार मुझसे कहा था कि हम वास्तव में कभी नहीं मरते हैं और मैं वास्तव में आप पर विश्वास करना चाहती हूं लेकिन यह प्रत्येक और हर रोज कठिन होता जाता है। मेरी इच्छा है कि मैं एक समानांतर ब्रह्मांड में यात्रा कर सकूं जहां दुनिया एक बेहतर जगह है और हम एक साथ मुस्कुरा रहे हैं, स्टार-गेजिंग कर रहे हैं और आपको "बौद्धिक" चुटकुले सुनाते हैं।"

कात्यायनी ने अपने मामा पर गर्व करने का वादा किया। उन्होंने आगे लिखा- मुझे अपने दुःख को कम करना चाहिए और मेरे विकास में बाधा नहीं डालनी चाहिए क्योंकि अगर मैंने इसे होने दिया तो यह शर्म की बात होगी। आपका रक्त मेरी नसों में बहता है और मैं इसका पूरा उपयोग करने का इरादा रखती हूं। गुलशन मामा, मैं आप पर गर्व करती हूं। मैं आपको हमेशा गुलशन मामा से प्यार करती रहूंगी।

View this post on Instagram

Gulshan mama, I love you more than the universe. You were and still are the most precious person to me. I always thought that sometime in the future we would look up at the sky and discuss the mysticism in reality. Your talks about life always mesmerised me and always pushed me to do better, I never thought that I would have to see such a day when I would never be able to hear your voice again. You were more than what others thought of you, you were more than what I thought of you. You were more than what you thought of yourself. You were and still are an unstoppable force of energy that was too much for this world to contain. You once told me that we in reality never really die and I really want to believe you but it gets harder by each and everyday. I just wish I could travel into a parallel universe where the world is a better place and we are together smiling, star-gazing and laughing at the “intellectual” jokes you make. I always imagined that when I would grow up I would take you to my house, in the hills and see the pride in your eyes as you looked at me with a satisfied smile. I know in some parallel universe I would be fortunate enough to see that, but it pains me when I realise that it would not be this universe. But I must not let my grieve drag me down and hamper my evolution because it would be a shame if I allowed it to happen. Your blood flows through my veins and I intend on making full use out of it. Gulshan mama, I am going to make you proud. I will always love you Gulshan Mama ❤️.

A post shared by Katyayni Aarya Rajput (@katyayni.aarya.rajput) on

सुशांत के परिवार ने उनकी मौत में केंद्रीय जांच ब्यूरो की मांग की थी। सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के बाद अब जांच शुरू हो गई है।

 







ऋचा चड्ढा की अबतक की सबसे बोल्ड फिल्म शकीला का पोस्टर रिलीज, संघर्ष की कहानी को किया बयां

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 1, 2020   18:29
  • Like
ऋचा चड्ढा की अबतक की सबसे बोल्ड फिल्म शकीला का पोस्टर रिलीज, संघर्ष की कहानी को किया बयां
Image Source: Google

शर्मसार, गलत नाम से पुकारा, मज़ाक बनाया और फिर भी जीता, देखिये ऋचा चड्ढा की शकीला की एक झलक है और नए पोस्टर में छुपा हुआ संदेश

प्रेस विज्ञप्ति। 90 के दशक में एक लोकप्रिय मान्यता थी कि एक सितारा जो दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस ला सकता था, वह शकीला थी, जो प्रसिद्ध सॉफ्ट-कोर अभिनेत्री थी, जिसने उस दशक में बड़े हिस्से पर दक्षिण फिल्म उद्योग में राज किया था। क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार, शकीला जिसकी लीड कलाकार ऋचा चड्ढा द्वारा एक दिलचस्प पोस्टर रिलीज किया। इसकी पहली नज़र में, यह 90 के दशक की शकीला की फ़िल्मों की तरह प्रतीत होता है, लेकिन पोस्टर ही उसकी जीत  का प्रमाण है। पोस्टर के बगल की दीवारों पे लिखे हुए टिप्पणी जो अक्सर शकीला पर उछाले जाते है और उनकी सफलता की कहानी जिसने कई युवा अभिनेत्रियों को फिल्म उद्योग के विष भरे स्टार संरचना से मुक्त होने का मौका देने के लिए प्रेरित किया।

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल  

शकीला मलयालम अभिनेत्री पे आधिकारिक बायोपिक है जिसने अपने दिनों के गौरव के समय में शासन किया। इंद्रजीत लंकेश निर्देशित फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी हैं। फिल्म एक महिला की कहानी है जो रंक से राजा की एक क्लासिक गाथा है, जिसने सभी बाधाओं के खिलाफ जीत हासिल की। उसे मोटी कह कर शर्मसार किया, बद्तमीज़ औरत कह कर शर्मिंदा किया, उसे कहा कि वह बहुत काली है लेकिन जब हर बार बॉक्स ऑफिस पर गिरहवाट रही, उसने फिर से कैश रजिस्टर की गतिविदी शुरू किया। एक इंसानी नज़रिये से स्टारडम की कमजोरियों को देखते हुए, इंदरजीत लंकेश और ऋचा चड्ढा एक साथ मिलकर अपनी प्रेरणा के लिए लड़ाई की भावना का जश्न मनाया।

इसे भी पढ़ें: गौहर खान इस दिन करेंगी डांसर जैद दरबार से शादी, इंस्टाग्राम पर किया तारीख का ऐलान  

इंद्रजीत का कहना है, "वे चाहते थे कि उनकी फिल्में या तो प्रतिबंधित या सेंसर की जाए और फिर भी उनकी फिल्में स्क्रीन पर 100 दिन चल रही थीं। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह फिल्म उद्योग में बड़े पैमाने पर हावी हो रही थीं, जिससे कई बड़े सुपरस्टार को खतरा था। ऋचा अपने रोल में शानदार हैं। उसने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। बहुत से लोग ऐसे नहीं हैं जो सारांश को इतनी अच्छी तरह से बाहर निकालते हैं, लेकिन इस फिल्म में वह एक महिला के हिस्से में जीवन जीते हैं जिसने सब कुछ देखा है।"







ढोल- नगाड़ो के साथ आयी आदित्य नारायण की बारात, पिता के साथ किया अपनी शादी में डांस

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 1, 2020   17:59
  • Like
ढोल- नगाड़ो के साथ आयी आदित्य नारायण की बारात, पिता के साथ किया अपनी शादी में डांस
Image Source: Google

गायक आदित्य नारायण और अभिनेता श्वेता अग्रवाल कोविद -19 दिशा निर्देशों के अनुसार, आज शादी के बंधन में बाँधने के जा रहे हैं। 1 दिसंबर को दोनों की शादी हो रही हैं शादी में केवल परिवार और दोस्त ही शामिल हुए।

गायक आदित्य नारायण और अभिनेता श्वेता अग्रवाल कोविद -19 दिशा निर्देशों के अनुसार, आज शादी के बंधन में बाँधने के जा रहे हैं। 1 दिसंबर को दोनों की शादी हो रही हैं शादी में केवल परिवार और दोस्त ही शामिल हुए। समारोह एक मंदिर में हो रहा है और उपस्थिति में 50 मेहमानों को शामिल किया गया। प्री-वेडिंग समारोहों के तस्वीर और वीडियो में आदित्य के प्रशंसक क्लबों द्वारा ऑनलाइन साझा किए गए हैं। साथ ही, शादी के कार्ड की एक झलक इंटरनेट पर भी देखी जा रही है।

 

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल 

आदित्य के पिता, गायक उदित नारायण ने मुंबई मिरर को शादी के उत्सव के बारे में बताया था, और शादी के बाद में आयोजित होने वाली रिसेप्शन पार्टी के लिए आमंत्रितों की सूची का भी खुलासा किया था। मेहंदी रविवार को थी। सोमवार को हल्दी समारोह एक पारिवारिक  था और शादी आज एक छोटे से मंदिर में होगी जिसमें केवल 50 मेहमानों की उपस्थिति होगी, उसके बाद एक रिसेप्शन होगा। उन्होंने काहा मैंने पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा जी, धर्मेंद्र जी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को आमंत्रित किया है, लेकिन वृद्धि पर COVID-19 मामलों के साथ, मुझे नहीं पता कि वे शामिल हो पाएंगे या नहीं। "

इसे भी पढ़ें: गौहर खान इस दिन करेंगी डांसर जैद दरबार से शादी, इंस्टाग्राम पर किया तारीख का ऐलान 

स्पॉटबॉय को दिए एक पूर्व साक्षात्कार में आदित्य ने कोविद -19 प्रतिबंध के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, "हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविद -19 के कारण, हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र एक शादी में 50 से अधिक मेहमानों को अनुमति नहीं देता है। यह एक बहुत ही साधारण मंदिर विवाह और उसके बाद एक छोटा सा रिसेप्शन होगा। कोविद के कारण बहुत से अतिथि नहीं बुला सकते। यह ज्यादातर फिल्म टेलीविजन के कुछ दोस्तों के साथ एक पारिवारिक मामला होगा 

 







सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 1, 2020   17:06
  • Like
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल
Image Source: Google

निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 1 दिसंबर को अपनी अगली फिल्म डायल 100 की घोषणा सोशल मीडिया पर की। थ्रिलर फिल्म डायल 100 का निर्देशन प्रमुख निर्देशक रेंसिल डी सिल्वा करेंगे और इसमें मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर लीड रोल में होंगे।

निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 1 दिसंबर को अपनी अगली फिल्म डायल 100 की घोषणा सोशल मीडिया पर की। थ्रिलर फिल्म डायल 100 का निर्देशन प्रमुख निर्देशक रेंसिल डी सिल्वा करेंगे और इसमें मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर लीड रोल में होंगे। डायल 100 सॉन्ग पिक्चर्स के सहयोग से बनायी जाएगा और लोगों द्वारा साझा किए गए रिश्तों के विभिन्न पहलुओं के इर्द-गिर्द घूमेगी।

इसे भी पढ़ें: फैमिली संग मालदीव वेकेशन पर विवेक ओबेरॉय, शेयर की पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें  

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी आगामी फिल्म, डायल 100 में शामिल लोगों के नामों की घोषणा की। इसे एक मनोरंजक थ्रिलर कहा, सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, "यह हमारे लिए एक बड़ा दिन है क्योंकि हम सपना मलहोत्रा मेरे बैनर तले  Aalchemyfilmsprivatelimited Sony चित्रों के साथ घोषणा करते हैं अगली फीचर फिल्म डायल 100, एक मनोरंजक थ्रिलर, जिसे बहुआयामी द्वारा निर्देशित किया गया है - मेरे दोस्त और भाई फिल्म में सबसे महत्वपूर्ण कलाकार हैं - मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर। ”

इसे भी पढ़ें: गौहर खान इस दिन करेंगी डांसर जैद दरबार से शादी, इंस्टाग्राम पर किया तारीख का ऐलान  

उन्होंने आगे कहा, "यह फिल्म बहुत खास है क्योंकि इस कहानी को बताने के लिए मेरे से जुड़ी भावनाएं दोस्ती, विश्वास और एकजुटता की हैं। इस सफर पर हम सब साथ है और मुझे हर कोई प्रिय है। यह एक ऐसी कहानी है जो इतनी प्रासंगिक है और इसे रेन और निरंजन अयंगर द्वारा लिखा जाना चाहिए। फिल्म में अन्य सभी अद्भुत कलाकारों के लिए धन्यवाद।