सुशांत की मौत से फिर जोड़ा गया दिशा सालियान का नाम, दोस्त ने की CBI जांच की मांग

Sushants friend requests
सुशांत के दोस्त ने दिशा सालियान मौत मामले की सीबीआई से जांच कराने का अनुरोध किया है।याचिका में कहा गया, ‘‘याचिकाकर्ता (शुक्ला) के पास ऐसे सबूत हैं जिससे साबित होता है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत मार्च- अप्रैल 2020 से संपर्क में थे।’

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सुनील शुक्ला ने बृहस्पतिवार को बंबई उच्च न्यायालय का रूख कर दिवंगत अभिनेता की पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान की मौत के मामले में सीबीआई जांच के लिए निर्देश देने का अनुरोध किया। उपनगर मलाड में आवासीय इमारत की 14 वीं मंजिल से गिरने के बाद सालियान (28) की मौत हो गयी थी। छह दिन बाद 14 जून को राजपूत बांद्रा में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे।

इसे भी पढ़ें: कड़ें विरोध के बाद बदला गया अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का नाम, पढ़ें क्या है नया टाइटल

शुक्ला ने याचिका में दावा किया कि सालियान और राजपूत दोनों की ‘‘संदिग्ध परिस्थितियों’’ में मौत हुई और मुंबई पुलिस ने सालियान की मौत की जांच करते समय कई पहलुओं पर विचार नहीं किया। याचिका में कहा गया, ‘‘याचिकाकर्ता (शुक्ला) के पास ऐसे सबूत हैं जिससे साबित होता है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत मार्च- अप्रैल 2020 से संपर्क में थे।’’ याचिका में कहा गया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) राजपूत के मामले की पहले से जांच कर रही है इसलिए केंद्रीय जांच एजेंसी को सालियान की मौत का मामला भी सौंपा जाना चाहिए।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़