महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में नजर आएंगी तापसी पन्नू

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 7 2019 5:55PM
महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में नजर आएंगी तापसी पन्नू
Image Source: Google

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने फिल्म जजमेंटल है क्या के ट्रेलर की तारीफ में एक ट्वीट किया। फिल्म का ट्रेलर मंगलवार रात को रिलीज किया गया था। फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव लीड रोल में हैं। वरुण धवन ने अपने ट्वीट में लिखा कि क्या मस्त ट्रेलर है। बेहतरीन लीड और सपोर्टिंग कास्ट है, बेहतरीन राइटिंग दिखाई पड़ रही है। जजमेंटल है क्या का ट्रेलर देखने में मजेदार लग रहा है।’

वरुण धवन ने "जजमेंटल है क्या" के ट्रेलर की तारीफ में किया ट्वीट 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने फिल्म जजमेंटल है क्या के ट्रेलर की तारीफ में एक ट्वीट किया। फिल्म का ट्रेलर मंगलवार रात को रिलीज किया गया था। फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव लीड रोल में हैं। वरुण धवन ने अपने ट्वीट में लिखा कि क्या मस्त ट्रेलर है। बेहतरीन लीड और सपोर्टिंग कास्ट है, बेहतरीन राइटिंग दिखाई पड़ रही है। जजमेंटल है क्या का ट्रेलर देखने में मजेदार लग रहा है।’ वरुण धवन ने ये ट्वीट राजकुमार राव के फिल्म के ट्रेलर रिलीज वाले ट्वीटर पोस्ट पर किया था। लेकिन कंगना रनौत की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल को वरुण धवन का ये ट्वीट पसंद नहीं आया। उन्होंने वरुण के ट्वीट पर रिप्लाई किया कि कंगना का भी नाम लिख देते सर, वो भी किसी की बच्ची है उसने भी मेहनत की है। रंगोली चंदेल के इस ट्वीट का वरुण धवन ने शानदार जवाब दिया। जिसे देखकर आप लोग एक्टर की तारीफ करने लगेंगे।
 
'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफ़िस पर कर रही है लगातार धमाकेदार प्रदर्शन


 
शाहिद कपूर की फ़िल्म 'कबीर सिंह' इस वक़्त बॉक्स ऑफ़िस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है और रिलीज़ के 13 दिनों में फ़िल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले चुकी है। जानकर मान रहे हैं कि अगर यही रफ़्तार जारी रही तो कबीर सिंह विक्की कौशल की फ़िल्म 'उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक' के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ सकती है, जो 2019 की अब तक की सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली फ़िल्म है। जनवरी में रिलीज़ हुई 'उरी' ने लगभग ₹245 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

अपने गानों को लेकर फिर विवादों में फंसे 


 
मशहूर पंजाबी सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपने एक गाने को लेकर विवादों में हैं। हाल ही में उन्होंने सोलो वीडियो सॉन्ग मखना से कमबैक किया था। इस गाने में महिलाओं के खिलाफ अश्लील बोल की वजह से पंजाब महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया है। आयोग ने गाने पर बैन लगाने की मांग की है। इस मामले में हनी सिंह के खिलाफ केस भी दर्ज हो सकता है। पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने इस बारे में कहा कि ‘हनी सिंह के मखना गाने में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है।
 
अक्षय कुमार का बोटल कैप चैलेंज


 
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट कलाकारों में से एक माने जाते हैं। फिल्मों में अपने स्टंट खुद करने के लिए भी अक्षय को जाना जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चैलेंज चल रहा है, जिसको नाम दिया गया है ‘बोटल कैप चैलेंज’। फिटनेस से जुड़ा चैलेंज हो और भला अक्षय इसे पूरा ना करें, ऐसा भला कैसे हो सकता है। लिहाजा बुधवार को खिलाड़ी कुमार ने चैलेंज पूरा कर इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर कर दिया है। 
 
मिथाली राज की बायोपिक में नजर आएंगी तापसी पन्नू 
 
बड़े पर्दे पर कई मेल क्रिकेटर की बायोपिक आने के बाद अब इंडिया की महिला क्रिकेटर मिथाली राज की बायोपिक बनने जा रही है। मिथाली राज ने वनडे इंटरनेशनल मैच में 6000 रन बनाए। इस प्रोजेक्ट को दो साल पहले ही फाइनल कर लिया गया था और अब इसमें मिथाली राज के किरदार में एक्ट्रेस तापसी पन्नू को लेने की बात चल रही है। मिथाली राज ने काफी लंबे वक्त तक भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तानी की है और सबसे सफल कप्तान भी हैं। फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। तापसी पन्नू ने इस बायोपिक के बारे में कहा कि अगर मुझे यह फिल्म ऑफर करते हैं तो मुझे खुशी होगी। मैं सच में खेल से जुड़ी बायोपिक करना चाहती हूं।
 
ऋतिक रोशन ने बिहारी गाने में लगाए ठुमके
 
ऋतिक रोशन जल्द ही विकास बहल की फिल्म सुपर 30 में नजर आने वाले हैं। इसमें ये एक्टर बिहार के गणितज्ञ और सुपर 30 कोचिंग सेंटर के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका निभाएंगे। ट्रेलर में ऋतिक रोशन का बिहारी अंदाज लोगों को काफी पसंद आया है। इसी अंदाज के साथ इस एक्टर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें ये पवन सिंह  के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। ऋतिक रोशन  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ये ‘तू लगावे लू जब लिपस्टिक‘ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इसमें उनके ऑनस्क्रीन स्टूडेंट्स भी साथ में थिरकते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सभी जमकर मस्ती और बेफ्रिक होकर डांस करते दिख रहे हैं। एक्टर का ये अंदाज आपने शायद ही पहले देखा होगा। इसमें ऋतिक ने हाफ स्लीव टी-शर्ट, डेनिम और कैप पहने हुए हैं। गाने पर ऋतिक के कई बेहतरीन डांस मूव्स भी नजर आए हैं। 

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video