• विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ का टीजर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

रेनू तिवारी Sep 27, 2021 17:26

विक्की कौशल ने सोमवार को अपनी आने वाली फिल्म सरदार उधम का टीजर शेयर किया। वीडियो क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह के इर्द-गिर्द केंद्रित एक दिलचस्प कहानी है। क्लिप में हम कौशल के चरित्र को एक दस्तावेज़ के साथ जोड़ते हुए देखते हैं।

मुंबई। विक्की कौशल ने सोमवार को अपनी आने वाली फिल्म सरदार उधम का टीजर शेयर किया। वीडियो क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह के इर्द-गिर्द केंद्रित एक दिलचस्प कहानी  है। क्लिप में हम कौशल के चरित्र को एक दस्तावेज़ के साथ जोड़ते हुए देखते हैं। प्रोमो वीडियो को अभिनेता के इंस्टाग्राम पर एक छोटे से नोट के साथ साझा किया गया, जिसमें लिखा था, "शहीद भगत सिंह की जयंती पर, मुझे आपके सहयोगी सरदार उधम सिंह- एक आदमी, कई उपनामों की कहानी लाने पर गर्व है। पेश है #SardarUdham का टीज़र।”

इसे भी पढ़ें: पति को लेकर मीडिया के सवाल से भड़की शिल्पा शेट्टी, बोलीं क्या मैं आपको राज कुंद्रा दिखती हूं?

फिल्म ‘सरदार उधम’ 16अक्टूबर को रिलीज होगी

शुजित सरकार निर्देशित फिल्म ‘सरदार उधम’ 16अक्टूबर को रिलीज होगी। अमेजन प्राइम ने सोमवार को यह घोषणा की। इसमें मुख्य भूमिका निभाई है जाने माने अभिनेता विक्की कौशल ने। यह फिल्म भारतीय क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1919 के जलियांवाला बाग जनसंहार का बदला लेने के लिए पंजाब के तत्कालीन गवर्नर माइकल ओडायर की हत्या कर दी थी। उनके इस साहस ने अंग्रेजी हुकूमत की नींव हिला कर रख दी थी।

इसे भी पढ़ें: मालदीव से हनीमून मनाकर वापस लौटे राहुल वैद्य और दिशा परमार, मुंबई एयरपोर्ट पर किए गए स्पॉट

रिलीज हुआ फिल्म सरदार उधम टीजर

फिल्म निर्माताओं ने फिल्म रिलीज होने की तारीख एक टीजर जारी करके दी। फिल्म का निर्माण ‘राइजिंग सन फिल्म्स’ ने ‘किनो वर्क्स’ के साथ मिल कर किया है। अभिनेता विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का टीजर जारी किया। उन्होंने लिखा,‘‘ शहीद भगत सिंह की जयंती पर मुझे उनके साथी सरदार उधम सिंह की कहानी पेश करते हुए प्रसन्नता हो रही है।