रिलीज हुआ 'तेरे विच रब दिसदा' गाना, Breakup के बाद दिखी Shamita-Raqesh की रोमांटिक केमिस्ट्री

Shamita and Raqesh
Instagram
एकता । Aug 05, 2022 4:54PM
अभिनेता राकेश बापट और अभिनेत्री शमिता शेट्टी का नया म्यूजिक वीडियो 'तेरे विच रब दिसदा' शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गयी है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश है।

अभिनेता राकेश बापट और अभिनेत्री शमिता शेट्टी का नया म्यूजिक वीडियो 'तेरे विच रब दिसदा' शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गयी है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश है। जानकारी के लिए बता दें कि गाने के रिलीज होने से कुछ दिनों पहले ही राकेश और शमिता एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। इसलिए फैंस को दोनों के इस गाने का बड़ी बेसब्री से इंतजार था। 

इसे भी पढ़ें: Mallika Sherawat की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, आप भी देखें

यूट्यूब पर रिलीज हुआ गाना

'तेरे विच रब दिसदा' गाने को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सचेत और परंपरा टंडन ने गाया है। गाने को रिलीज हुए अभी बस 5 घंटे हुए हैं और इसे अबतक आठ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 'तेरे विच रब दिसदा' गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है और इसके साथ ही यह इस साल के ब्लॉकबस्टर गानों की लिस्ट में शामिल हो गया है। इस रोमांटिक गाने में शमिता और राकेश की लव केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही हैं। इन दोनों के अलावा गाने में सचेत और परंपरा टंडन भी नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: 12 साल की उम्र में Kareena Kapoor को था Aamir Khan पर क्रश, Koffee With Karan में अभिनेता के मुँह से ये क्या निकल गया!

राकेश बापट-शमिता शेट्टी की लवस्टोरी और ब्रेकअप

शमिता शेट्टी और राकेश बापट पहली बार रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के घर में मिले थे। जहाँ दोनों की दोस्ती हुईं और इसके बाद दोनों बिग बोस 15 के घर में साथ रहें। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी और फिर उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया और सोशल मीडिया पर भी दोनों अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ ही जाते थे। लेकिन पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी और हाल ही में दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने ब्रेकअप की पुष्टि की। कपल के ब्रेकअप के ऐलान से फैंस का भी दिल टूट गया था। हालाँकि, दोनों हस्तियों ने यह साफ़ कर दिया है कि वह अच्छे दोस्त हैं और आगे प्रोजेक्ट्स में साथ नजर आते रहेंगे।

अन्य न्यूज़