मौनी रॉय पर गंभीर आरोप लगाकर मेकर्स ने फिल्म 'बोले चूड़ियां' से बाहर निकाला!

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 1 2019 3:37PM
मौनी रॉय पर गंभीर आरोप लगाकर मेकर्स ने फिल्म 'बोले चूड़ियां' से बाहर निकाला!
Image Source: Google

फिल्म गोल्ड के बाद मौनी रॉय नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ''बोले चूड़ियां'' ने नजर आने वाली थी। मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी कई पोस्ट भी शेयर की हुई हैं।

छोटे पर्दे पर 'नागिन' के किरदार से मशहूर हुई अभिनेत्री मौनी रॉय को बॉलीवुड फिल्मों में कई आइटम सॉग करने के बाद अक्षय कुमार के साथ एक बड़ी फिल्म में काम करने का मौका मिला। फिल्म 'गोल्ड' में मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया था। जिसे दर्शकों नें पसंद भी किया था। नागिन से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं मौनी रॉय को गोल्ड ने नई पहचान दी जिसके बाद उन्हें एक और बड़े एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला।

इसे भी पढ़ें: श्रद्धांजलि: पिता ने अजय देवगन को सिखाया था दो बाइक वाला स्टंट, रहेंगे यादों में साथ

फिल्म गोल्ड के बाद मौनी रॉय नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'बोले चूड़ियां' ने नजर आने वाली थी। मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी कई पोस्ट भी शेयर की हुई हैं। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो मौनी रॉय को इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हैं। जी हां फिल्म के मेकर्स ने मौनी रॉय को फिल्म से निकाल दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने मौनी रॉय पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया है। मेकर्स ने कहा की मौनी रीडिंग सेशन के लिए समय पर नहीं आती ऐसा पहली बार नहीं बार बार होता है। मौनी रॉय फिल्म को लेकर सीरियस नहीं है। मौनी को सेट पर काम करना नहीं आता। इस वजह से मेकर्स ने उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया है।

नागिन सीजन 3 के अंतिम एपिसोड में नजर आई मौनी रॉय ने इस मामले पर अभी कोई टिप्पणी नहीं की हैं लेकिन उनके प्रवक्ताओं की मानें तो फिल्म मेकर्स की तरफ से लगाए गये आरोप गलत है। उन्होंने कहा हैं कि मौनी रॉय राय पहले भी कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्में कर चुकी हैं। ऐसे व्यहार की शिकायत किसी ने कभी नहीं की। ये आरोप सरासर गलत है। उन्होंने आगे कहा कि हमारे पास बहुत सारे मेल और मैसेज हैं जो ये साबित कर देंगे कि उन पर लगे आरोप गलत हैं।'
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video