प्यार में एक दूसरे पर जान छिड़कते थे ये कपल, लेकिन अब शक्ल तक नहीं देखना चाहते

By हेमा पंथ | Publish Date: Mar 6 2019 1:18PM
प्यार में एक दूसरे पर जान छिड़कते थे ये कपल, लेकिन अब शक्ल तक नहीं देखना चाहते
Image Source: Google

वहीं तकरार हमें उस इंसान से नफरत कराना सिखा देती है । कुछ ऐसा ही हुआ इन बॉलीवुड सितारो के साथ जिन्हें आज तक अपने एक्स पार्टनर के गुस्से का सामना करना पड़ रहा हैं।

किसी शायर ने बेहद खूब कहा है कि हर किसी का इश्क मुक्कमल नहीं होता है , और यही इश्क जब मुक्कमल न हो तो तब दो लोगो के बीच में तकरार की दीवार आ खड़ी होती है । वहीं तकरार हमें उस इंसान से नफरत कराना सिखा देती है । कुछ ऐसा ही हुआ इन बॉलीवुड सितारो के साथ जिन्हें आज तक अपने एक्स पार्टनर के गुस्से का सामना करना पड़ रहा हैं।

रवीना टंडन 
90 का वह दौर जब रवीना हर युवा के दिलो की धड़कन में बसी हुई थी , लेकिन उनके दिल की धड़कनो पर तो किसी और का ही राज था । उस समय रवीना का दिल खिलाड़ी अक्षय कुमार ने चुरा लिया था , दोनो ही एक - दूसरे को बेहद प्यार करते थे । दोनो के इश्क की खबर हर किसी की जुबां पर रहती थी । रवीना और अक्षय के फैंस , रिश्तेदार सभी इस रिश्ते से बेहद खुश थे । यह जोड़ी 90 के दौर की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक थी । लेकिन फिर अचानक ऐसा हुआ कि अक्षय कुमार ने अपनी राहें बदल ली । अक्षय का दिल रवीना को छोड़ शिल्पा शेट्टी पर आ गया था । जिसके बाद रवीना ने मीडिया के सामने आकर अक्षय कुमार के लिए कई बुरी बातें कहीं । रवीना का गुस्सा यहीं खत्म नहीं हुआ बल्कि आज भी  20 साल बाद रवीना कभी अक्षय कुमार से  बात करना तो छोड़ो उनकी तरफ देखना भी पंसद नहीं करती है। 




 
सलमान खान
वैसे तो सलमान खान कई रिलेशनशिप में रहे है लेकिन उनका एक रिश्ता ऐसा था जिसके टूटने की खबर ने सभी को मायूस कर दिया था । सलमान और ऐश्वर्या फिल्म ' हम दिल दे चुके सनम ' से एक -दूसरे के करीब आये थे । सलमान ऐश्वर्या को बेहद चाहते थे , लेकिन सलमान के गुस्सैल बरताव ने उनके इस रिश्ते को खत्म कर दिया था । उनके इस बरताव ने खूब बवाल मचाया था , दूसरी तरह से कहा जाये तो यह रिश्ता बेहद ही बवाली और विवादस्पद बन गया था । दोनो के दिलो में एक -दूसरे के लिए नफरत इतनी ज्यादा बढ़ गयी थी कि आज तक दोनों एक - दूसरे को एक आंख नहीं भाते। 


 
जॉन अब्राहम 
साल 2003 में फिल्म जिस्म में बिपाशा और जॉन की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया था। साथ ही साथ यह फिल्म बाक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई थी । इसी फिल्म से दोनों एक - दूसरे के बेहद करीब आये थे और यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई । लेकिन 10 साल एक - दूसरे को डेट करने के बाद दोनों की राहें जुदा हो गयी थी  । इस रिश्ते की टूटने की वजह थी जॉन का प्रिया रुंचल को पसंद करना । इस रिश्ते के टूटने के 1 साल बाद ही जॉन ने प्रिया से शादी भी रचा ली थी। बिपाशा जॉन से इस कदर नफरत करने लगी थी कि इस रिश्ते के टूटने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने जॉन का नाम तक जानने से साफ इंकार कर दिया था।
 
 
कंगना रनौत
कंगना भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक सुपरस्टार है , लेकिन प्यार के मामले में वह हमेशा से बेहद ही गरीब रहीं है । सबसे पहले ऋतिक ने अपने रिश्ते को मीडिया के सामने  साफ नकार दिया था । वहीं अध्ययन सुमन ने तो यहां तक कह दिया था कि कगंना ने उन पर काला जादू करवाया है । अपने शुरुआती समय में आदित्य पंचोली की सहायता लेना कंगना को बेहद ही भारी पड़ा , इसी के चलते आदित्य पंचोली ने कंगना पर उनके नाम का इस्तेमाल करके आगे बढ़ने का आरोप लगाया था । इन सभी बातों से तो यही पता चलता है कि कंगना ने अपने सभी प्रेमियो को खूब गुस्सा दिला रखा है। 
 
पुलकित सम्राट 
सलमान खान की बहन श्रेव्ता रोहिरा ने पुलकित सम्राट से साल 2014 में शादी की थी । लेकिन एक ही साल के अंदर दोनो के बीच मतभेद होने शुरु हो गये थे , इन मतभेदो के चलते बात तलाक तक आ पहुंची और दोनों ने ही अगले साल तलाक लेने का फैसला किया । इस रिश्ते के टूटने के बाद श्रेव्ता अपने गुस्से को रोक नहीं पायी और उन्होनें पुलकित के बारे में बेहद बुरा - भला कहा । यहां तक कि श्रेव्ता ने यामी गौतम पर भी आरोप लगाया । श्रेव्ता ने कहा कि यामी गौतम लोगो के घर तोड़ने का काम करती है । 
 
अंगद बेदी 
अगंद बेदी ने इस साल मीडिया में काफी हलचल मचाई हुई थी । पहले एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी की , फिर शादी के कुछ ही महीनों बाद नेहा धूपिया की प्रेगनेंसी ने सभी को हैरान कर डाला था । लेकिन शादी से कुछ समय पहले तक मीडिया में यह खबरें जोरो - शोरो पर थी कि अगंद बेदी का अफेयर डांसर नोरा फतेही के साथ चल रहा है। इस शादी से नोरा बेहद ही खफा थी । नोरा की नाराजगी का पता तब चला जब मीडिया के लोगो ने उनसे अंगद के बारे सवाल किये , सवाल के जवाब में नोरा ने सीधे- साधे कहा कौन है अंगद। नोरा का यह कहना ही उनकी सारी नाराजगी बयां करता है । 
 
नेस वाडिया 
डिंपल गर्ल प्रीटी जिंटा नेस वाडिया को काफी लंबे समय से डेट कर रही थी, लेकिन अचानक इस रिश्ते के टूटने के बाद प्रीटी ने नेस पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। इससे साफ पता चलता है कि नेस की एक्स प्रीटी उनसे भयंकर नाराज है। 
 
रणबीर कपूर 
एक समय ऐसा था जब रणबीर कपूर सिंजलिंग कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे ।  कैटरीना की जगह उनका दिल दीपिका पर आ गया था , फिर क्या कैटरीना को छोड़ वह दीपिका के पास चले गये । लेकिन इस रिश्ते के खत्म होने से कैटरीना बेहद ही गुस्से में आ गयी थी , यह गुस्सा उन पर इतना हावी हुआ कि कैटरीना को कई बार रणबीर कपूर की झंड करते हुए देखा गया है । और अब शायद ही यह दोनों कभी एक - साथ नजर आये ।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video