रेखा ने सुनाया अपनी ज़िंदगी का सबसे दर्दनाक किस्सा, कहा - 'मैं छटपटाती रही लेकिन फिर भी उसने मेरे साथ गलत करना बंद नहीं किया'

 rekha
prabhasakshi
रेखा ने उस समय का जिक्र किया जब उनके साथ एक एक्टर ने गलत हरकत की थी और वहां मौजूद सभी लोग तमाशा देख रहे थे। रेखा ने बताया कि वह छटपटाती रहीं लेकिन फिर भी एक्टर उनके साथ गलत हरकत करता रहा और वहां मौजूद सभी लोग तमाशा देख रहे थे।

एक्ट्रेस रेखा का नाम बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। रेखा के भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में चाहने वाले हैं। रेखा ने अपने करियर में बहुत सी हिट फिल्में दी हैं और दुनिया भर में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। 67 साल की उम्र में भी रेखा खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं। रेखा ना केवल अपनी फिल्मों बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में रेखा की जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसके कारण वे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों ने बनी हुई हैं।

हाल ही में रेखा की जिंदगी का एक ऐसा अनसुना किस्सा सामने आया है जिससे शायद सभी बेखबर हैं। जी हां, हाल ही में रेखा ने अपनी आत्मकथा 'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' में उस समय का जिक्र किया जब उनके साथ एक एक्टर ने गलत हरकत की थी और वहां मौजूद सभी लोग तमाशा देख रहे थे। रेखा ने बताया कि वह छटपटाती रहीं लेकिन फिर भी एक्टर उनके साथ गलत हरकत करता रहा और वहां मौजूद सभी लोग तमाशा देख रहे थे। रेखा के इस दर्द भरे किस्से को सुनकर उनके फैंस काफी दुखी हैं।

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने प्रेगनेंसी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'चाहकर भी माँ नहीं बन सकती', जानिए क्या है वजह

दरअसल, रेखा जब अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तो उन्हें पहले नहीं बताया गया था कि फिल्म में रोमांटिक सीन भी फिल्माया जाना है। यह फिल्म थी 'अनजाना सफर ', जिसमें उनके साथ एक्टर विश्वजीत काम कर रहे थे। उस समय रेखा की उम्र महज 15 साल थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान  रेखा के साथ ऐसा सीन फिल्माया गया जिसके दौरान एक्टर अपना आपा खो बैठा। लेकिन सबसे बड़ी बात यह कि वहां मौजूद डायरेक्ट और बाकी लोगों ने भी कुछ नहीं किया और सिर्फ तमाशा देखते थे। इस दौरान रेखा को काफी कुछ सहन करना पड़ा था और वो रोने लगी थीं। रेखा की जिंदगी के इस दर्दनाक किस्से के बारे में शायद ही किसी को जानकारी थी।

अन्य न्यूज़