हनी सिंह के साथ डांस करते हुए उर्वशी रौतेला हुईं Oops Moment का शिकार, वीडियो देख लोग बोले - 'सबको दिख गया'

urvashi rautela oops moment
instagram
प्रिया मिश्रा । May 20, 2022 11:57AM
हाल ही में उर्वशी ने दुबई के बुर्ज खलीफा के एक सात सितारा होटल में परफॉर्म किया। इस दौरान मशहूर सिंगर हनी सिंह भी उनके साथ मौजूद थे। लेकिन इस दौरान उर्वशी अपनी ऑउटफिट के कारण oops मोमेंट का शिकार हो गईं। उर्वशी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड की स्टाइलिश और बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। वह अपने ग्लैमरस लुक और डिजाइनर आउटफिट से फैंस को सरप्राइज देती हैं। कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स पर काम करने के बाद उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर बढ़ती जा रही है। हाल ही में उर्वशी ने दुबई के बुर्ज खलीफा के एक सात सितारा होटल में परफॉर्म किया। इस दौरान मशहूर सिंगर हनी सिंह भी उनके साथ मौजूद थे। लेकिन इस दौरान उर्वशी अपनी ऑउटफिट के कारण oops मोमेंट का शिकार हो गईं। उर्वशी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में हनी सिंह गाना गाते नजर आ रहे हैं और उर्वशी उनके साथ डांस कर रही हैं। इस दौरान उर्वशी डांस करने में इतनी मग्न हो गईं कि उन्होंने अपनी जैकेट निकाल कर फेंक दी। जिसके बाद में हनी सिंह उनसे मजाकिया अंदाज में कहते नजर आते हैं कि अब मुझे क्या फेंकना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की इस हसीना ने बिना ब्रा के करवाया हद से ज़्यादा बोल्ड फोटोशूट, ज़रा संभलकर देखें हॉट तस्वीरें

वीडियो में उर्वशी ऑफ शोल्डर शिमरी बोडीकॉन गाउन पहने नाचती नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में उर्वशी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं लेकिन इस ड्रेस की वजह से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दरअसल, डांस करते हुए उर्वशी की ड्रेस नीचे खिसक गई। लेकिन उर्वशी तुरंत अपनी ड्रेस को ठीक करने में कामयाब रहीं और उन्होंने परफॉर्मेंस जारी रखा। लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इसे भी पढ़ें: ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर नोरा फतेही ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्डनेस देख थम गई फैंस की साँसें

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने फिल्म सिंह साब द ग्रेट से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अभिनेत्री हाल ही में मिस यूनिवर्स 2022 में बतौर जज नजर आयी थी, इसके अलावा उर्वशी अंतर्राष्ट्रीय फैशन वीक में दो बार वॉक करने वाली पहली भारतीय शोस्टॉपर बनी थी। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब जियो स्टूडियोज की अपकमिंग वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। वह बहुत जल्द तमिल में भी डेब्यू करने वाली हैं। पता चला है कि यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबायोलॉजिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी। इसके साथ ही अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' और 'थिरुतु पायल 2' के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी।

अन्य न्यूज़