• उर्वशी रौतेला ने किया अपने धर्म का खुलासा, एक्ट्रेस ने बताया किस भगवान की करती हैं पूजा?

रेनू तिवारी Jun 04, 2020 16:15

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपने धर्म के बारे में बताया हैं। उर्वशी ने एक फोटो शेयर करते हुए कहा है कि मेरा कोई धर्म नहीं हैं मेरा धर्म केवल प्यार हैं। मेरा दिल ही मेरा मंदिर हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी रौतेला ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 20013 में की थी। अभी तक उर्वशी ने लीड रोल में केवल चार फिल्मों में काम किया हैं तब भी वह सुर्खियों में बनीं रहती हैं। उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों सें ज्यादा अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के के खिलाड़ी ऋषभ पंथ और हार्दिक पांड्या के साथ उर्वशी का नाम जोड़ा जा चुका हैं। इसके अलावा उर्वशी अपने हॉट फोटोशूट के कारण भी खबरों में बनीं रहती हैं। हाल  ही में उन्होंने बिकनी में बॉल्ड फोटोशूट करवाया हैं।

 

इसे भी पढ़ें: जब अपनी ही कसम तोड़ जया बच्चन ने अमिताभ के हाथ में थमा दिया रेखा का हाथ

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपने धर्म के बारे में बताया हैं। उर्वशी ने एक फोटो शेयर करते हुए कहा है कि मेरा कोई धर्म नहीं हैं मेरा धर्म केवल प्यार हैं।  मेरा दिल ही मेरा मंदिर हैं। उर्वशी का एकता भरा ये संदेश लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

 

आपको बता दें कि फिल्म हेट स्टोरी के हिट होने के बाद उर्वशी रौतेला फिल्म पागलपंती में नजर आयी थी। उर्वशी के डांस को बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता हैं लेकिन बतौर एक्टर उन्हें अभी अपने आपको साबित करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।