सामने आयी वरुण धवन के हल्दी समारोह की तस्वीरें, दोस्तों के साथ दिखाया दुल्हे ने स्वैग

सामने आयी वरुण धवन के हल्दी समारोह की तस्वीरें, दोस्तों के साथ दिखाया दुल्हे ने स्वैग

वरुण धवन और नताशा दलाल लवबर्ड्स ने रविवार, 24 जनवरी को अलीबाग के द मेंशन हाउस में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे और शादी के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की जो आग की तरह वायरल हो गयी।

वरुण धवन और नताशा दलाल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गये हैं। लवबर्ड्स ने रविवार, 24 जनवरी को अलीबाग के द मेंशन हाउस में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे और शादी के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की जो आग की तरह वायरल हो गयी। तस्वीरों में दुल्हा-दुल्हन के रुप में वरुण और नताशा काफी खूबसूरत लग रहे हैं। शादी के बाद अब वरुण धवन ने अपने हल्दी समारोह  की भी तस्वीरें शेयर की हैं।

इसे भी पढ़ें: आजाद मैदान की किसान रैली में शामिल हुए शरद पवार, बोले- राज्यपाल के पास किसानों से मिलने का वक्त नहीं 

पहली तस्वीर में शर्टलेस वरुण अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते हुए हल्दी में लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं। स्वैग बढ़ाने के लिए उन्होंने बैंगनी रंगों चश्मे का भी इस्तेमाल किया है। दूसरी तस्वीर में वरुण के दोस्तों और चचेरे भाइयों को दिखाया गया है - दूल्हे के दोस्त - वरुण की फिल्मों के विभिन्न पात्रों के नाम के साथ टी-शर्ट का मिलान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हमने टीम रघु, टीम सीनू, टीम वीर और टीम हम्प्टी को देखा। रघु, वरुण के किरदार का नाम बदलापुर में था, सीनू मैं तेरा हीरो में उनका किरदार का नाम था, वीर शाहरुख खान और काजोल-स्टारर दिलवाले से है, जबकि हम्प्टी, अनुमान लगाने के लिए कोई बिंदु हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से नहीं है। 

इससे पहले वरुण धवन और नताशा दलाल के प्रशंसकों ने उनकी तत्कालीन तस्वीरों को ट्रेंड किया। जोड़े का एक फोटो कोलाज वायरल हो रहा है जिसमें नवविवाहितों की दो तस्वीरें हैं, एक उनके कॉलेज के दिनों की और दूसरी उनकी शादी की।