दिग्गज हास्य कलाकार ‘क्रेजी’ मोहन का 66 साल की उम्र में निधन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 10 2019 5:34PM
दिग्गज हास्य कलाकार ‘क्रेजी’ मोहन का 66 साल की उम्र में निधन
Image Source: Google

एक रंगमंच कलाकार के रूप में सफलता हासिल करने के बाद वह फिल्म उद्योग में आए और कई फिल्मों की पटकथा लिखी। इसमें कमल हासन की फिल्म ‘अववई शानमुगी’ और ‘वसूल राजा एमबीबीएस’ भी शामिल है।

चेन्नई। लोकप्रिय तमिल नाटककार और रंगमंच तथा फिल्मों के हास्य कलाकार ‘क्रेजी’ मोहन का निधन सोमवार को हृदयाघात की वजह से 66 साल की उम्र में हो गया। मोहन के पुराने सहयोगी और फिल्म निर्माता एस बी कांतन ने यह जानकारी दी। उनके परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार 66 वर्षीय मोहन को बेचैनी महसूस के बाद शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया लेकिन तमाम कोशिशों को बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।


एक रंगमंच कलाकार के रूप में सफलता हासिल करने के बाद वह फिल्म उद्योग में आए और कई फिल्मों की पटकथा लिखी। इसमें कमल हासन की फिल्म ‘अववई शानमुगी’ और ‘वसूल राजा एमबीबीएस’ भी शामिल है। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय भी किया। कलाकार के परिवार में उनकी पत्नी और बेटा हैं।




 
सिनेमा और रंगमंच की दुनिया में दिए गए उनके योगदान के लिए दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की कई हस्तियों ने उन्हें याद किया।अभिनेता सिद्धार्थ ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ क्रेजी मोहन सर नहीं रहे। सिनेमा, रंगमंच, हास्य अभियन और जिंदगी के लिए आज का दिन दुखभरा है। कभी भी उनके जैसा कोई नहीं होगा। उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना। उनके परिवार के प्रति संवेदना। वह हमारे सामूहिक तमिल चेतना और हंसी-मजाक करने की क्षमता का बड़ा हिस्सा थे।’’
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story