तलाक से एक रात पहले फ़ैमिली और दोस्तों ने मलाइका से क्या कहा था?

तलाक से एक रात पहले फ़ैमिली और दोस्तों ने मलाइका से क्या कहा था?

इस इंटरव्यू में मलाइका ने सबसे पहले अपने बेटे अरहान की बात करते हुए कहा कि अरहान ने मेरा और अरबाज़ का तलाक मंज़ूर कर लिया था। तलाक के चंद महीनों बाद उसने मेरे पास आ कर कहा कि वो मुझे ख़ुश देखकर बेहद ख़ुश है।

ऋतिक-सुज़ैन हो या अरबाज़-मलाइका बॉलीवुड के इन फ़ेवरेट कपल्स के तलाक ने सभी को हैरान और निराश कर दिया था। ख़ासकर मलाइका और अरबाज़ के, क्योंकि इनके फ़ैंस नहीं चाहते थे कि 18 साल की शादी बस चंद मिनटों में टूट कर बिख़र जाये। 

मलाइका ने अरबाज़ से तलाक लेकर न सिर्फ़ फ़ैंस को, बल्कि सलमान ख़ान को भी काफ़ी निराश किया. हांलाकि, मलाइका को इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि उनके बारे में कौन क्या सोचता है। वहीं हाल ही में मलाइका ने उनके और अरबाज़ के टूटे रिश्ते पर बात की और बताया इस बारे में उनकी फ़ैमिली में कौन क्या कहता और सोचता है?

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों पर जुंबा आई कैटरीना कैफ़ के दिल की बात

इस इंटरव्यू में मलाइका ने सबसे पहले अपने बेटे अरहान की बात करते हुए कहा कि अरहान ने मेरा और अरबाज़ का तलाक मंज़ूर कर लिया था। तलाक के चंद महीनों बाद उसने मेरे पास आ कर कहा कि वो मुझे ख़ुश देखकर बेहद ख़ुश है। वहीं मलाइका भी अपने बेटे को एक ख़ुशनुमा महौल देने में य़कीन रखती हैं। 

अरहान के बाद मलाइका ने तलाक पर फ़ैमिली और दोस्तों की राय बताते हुए कहा कि जब मैंने अरबाज़ से तलाक लेने का फ़ैसला किया, तो सभी ने मुझे सही से दोबारा सोचने की राय दी। मलाइका को लगता है कि जो लोग उन्हें जानते हैं और प्यार करते हैं, वो उन्हें वही सलाह देंगे जो उनके लिये बेहतर होगी। 

इसे भी पढ़ें: अर्जुन और मलाइका की Love Story मे सलनाम खान क्यों बने Villain

तलाक से एक रात पहले क्या हुआ था?

अगले दिन कोर्ट में मलाइका और अरबाज़ के तलाक की सुनवाई थी और रात में सभी घरवाले और दोस्त मिलकर उन्हें इस मुद्दे पर सोचने की हिदायत दे रहे थे। इसके बाद सभी ने मलाइका की मर्ज़ी मानते हुए कहा कि अगर ये उनका अंतिम फ़ैसला है, तो सभी को उन पर गर्व है और वो एक मज़बूत महिला हैं।  वहीं अपनी टूटी हुई शादी पर बात करते हुए अरबाज़ ने कहा था कि उन्होंने कई सालों को अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाये। 

हांलाकि, मलाइका और अरबाज़ के टूटे रिश्ते की वजह अर्जुन कपूर को माना जाता है और ख़बरों की मानें, तो कपल जल्द ही शादी कर अपनी नई ज़िंदगी शुरु करने वाले हैं. दोनों को अकसर साथ भी देखा जाता है।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...