Vicky Donor का सीक्वल कब आएगा? Ayushmann Khurrana चाहते हैं 10 साल बाद बने पार्ट 2

Ayushmann Khurrana
ANI
रेनू तिवारी । Dec 10, 2022 12:56PM
आयुष्मान खुराना ने इस बारे में बात की कि- क्या विक्की डोनर का सीक्वल होना चाहिए, हॉलीवुड में काम करने की उनकी योजना और अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अनुभव के बारे में भी एक्टर से पूछा गया।

आयुष्मान खुराना अपनी पसंद की फिल्मों के साथ फिल्म उद्योग में अपना कद हर दिन बढ़ा रहे हैं। अभिनेता, जिन्होंने विक्की डोनर के साथ अपनी शुरुआत की थी, ने ड्रीम गर्ल और बाला जैसी फिल्मों का हिस्सा बनकर एक अभिनेता होने को फिर से परिभाषित किया है। उनकी आखिरी फिल्म एन एक्शन हीरो ने उन्हें पहली बार एक्शन अवतार में दिखाया था।

आयुष्मान खुराना  ने इस बारे में बात की कि-  क्या विक्की डोनर का सीक्वल होना चाहिए, हॉलीवुड में काम करने की उनकी योजना और अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अनुभव के बारे में भी एक्टर से पूछा गया।

इसे भी पढ़ें: Katrina Kaif ने अपनी पहली Wedding Anniversary पर Vicky Kaushal को क्या गिफ्ट दिया? Super Expensive है Hubby का तौहफा | #vickat

विक्की डोनर 2 पर बोले आयुष्मान खुराना

विक्की डोनर 2 बनाई जानी चाहिए या नहीं इस बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा, “मैं चाहता हूं कि विक्की डोनर 2 10 साल बाद बने। उस समय तक, सभी बच्चे बड़े हो जाने चाहिए और ताकी विक्की उन्हें ढूंढ़ सके है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने इलाहाबाद में रोडीज़ 2 के दौरान वास्तविक जीवन में शुक्राणु दान किया था। वह हैरान थे कि इस विषय पर एक फिल्म बनाई जा रही है, और कहा कि उन्हें ऐसा करने में कोई आशंका नहीं थी क्योंकि वास्तविक में शुक्राणु दान करते समय उनके पास कोई आशंका नहीं थी। उन्होंने कहा कि शूजीत सरकार इस बात से हैरान थे कि स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद स्पर्म डोनेशन को लेकर उनके मन में कोई सवाल ही नहीं था।

 

इसे भी पढ़ें: Pathaan | बेशरम रंग से दीपिका पादुकोण की तस्वीर आयी सामने, शाहरुख खान ने कहा-'सबसे ग्लैमरस' गर्ल

 

हॉलीवुड योजनाओं पर आयुष्मान

यह पूछे जाने पर कि क्या हॉलीवुड में डेब्यू करने की उनकी कोई योजना है, तो आयुष्मान ने जवाब दिया कि वह ऐसा तभी करेंगे जब प्रतिनिधित्व अच्छा होगा। हिंदी फिल्म उद्योग में हमें हमेशा स्टीरियोटाइप किया जाता है, जैसे सरदारों या दक्षिण भारतीयों को स्टीरियोटाइप किया जाता है। यदि प्रतिनिधित्व सही है, जैसे स्लमडॉग मिलियनेयर में, तो मैं निश्चित रूप से भूमिका निभाना चाहूंगी।

 

अन्य न्यूज़