कौन है ये खूबसूरत औरत जो ऐश्वर्या राय को टक्कर दे रही हैं? जानें क्या है इस प्यारे से चेहरे की सच्चाई

कौन है ये खूबसूरत औरत जो ऐश्वर्या राय को टक्कर दे रही हैं? जानें क्या है इस प्यारे से चेहरे की सच्चाई

ऐश्वर्या राय को दो फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई प्रशंसाएं मिली हैं, और 2009 में भारत सरकार द्वारा पद्म श्री और 2012 में फ्रांस सरकार द्वारा ऑर्ड्रे डेस आर्ट्स एट डेस लेट्रेस से सम्मानित किया गया था। दुनियाभर में ऐश्वर्या को सबसे खूबसूरत महिला माना जाता है।

ऐश्वर्या राय बच्चन एक भारतीय अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड 1994 की विजेता हैं। अपने सफल अभिनय करियर के माध्यम से, उन्होंने खुद को भारत में सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली हस्तियों में से एक के रूप में स्थापित किया है।  ऐश्वर्या राय को दो फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई प्रशंसाएं मिली हैं, और 2009 में भारत सरकार द्वारा पद्म श्री और 2012 में फ्रांस सरकार द्वारा ऑर्ड्रे डेस आर्ट्स एट डेस लेट्रेस से सम्मानित किया गया था। दुनियाभर में ऐश्वर्या को सबसे खूबसूरत महिला माना जाता है।

 

इसे भी पढ़ें: अवॉर्ड शो के दौरान जया बच्चन ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर ऐश्वर्या राय रोने लगीं!

 ऐश्वर्या राय बच्चन भारत की पहले एक्ट्रेस थी जिसका पुलता लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा था। इससे पहले ये गौरव केवल ऐश्वर्या के ससुर और बॉलीवुड के महानायक अमिलाभ बच्चन को प्राप्त था। तस्वीरों में ऐश्वर्या के साथ खड़ी ये महिला ऐश्वर्या का वैक्स स्टैच्यू है। जो हूबहू एश्वर्या राय की कॉपी लग रहा है। 

 

इसके अलावा पिछले साल 24 जुलाई 2019 को ऐश्वर्या राय की मैडम तुसाद म्यूजियम, सिडनी का हिस्सा बना था। ऐश्वर्या केवल भारत में ही नहीं बल्कि इंटरनेशलन लेवल पर भी बड़ा नाम हैं। कांस फेस्टिवल में वह कई सालों से शिरकत कर रही हैं। हर बार ऐश का ड्रेस स्टाइल और लुक चर्चा में आता था। 

 

 

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं।  लगातार मीडिया में उनकी निजी जिंदगी की परेशानियों को लेकर खबरें आती रहती हैं लेकि ऐश्वर्या ने कफी मीडिया के सामने अपने परिवार के मन-मुटाव सामने नहीं आने दिए। वह अपनी निजी जिंदगी को अच्छी तरह से संभालना जानती हैं। ऐश्वर्या  को उसकी खूबसूरती के कारण युवा महिलाओं के लिए एक स्टाइल आइकन बना दिया है। 2011 में, इंडिया टुडे ने उल्लेख किया कि उनकी  खूबसूरती पर 17,000 से अधिक वेबसाइटें समर्पित थीं। ऐश्वर्या को देश की सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में वेरवे पत्रिका द्वारा चुना गया था। 2001 में, फोर्ब्स ने राय को शीर्ष पांच भारतीय फिल्म सितारों में शामिल किया। यूके के हैलो द्वारा आयोजित एक पाठक पोल में! पत्रिका, उसे "2003 की सबसे आकर्षक महिला" चुना गया था।