केजीएफ एक्टर यश ने पूरी की चैप्टर 2 की शूटिंग! हैदराबाद से बेंगलुरु पहुंचे, देखें तस्वीरें

केजीएफ एक्टर यश ने पूरी  की चैप्टर 2 की शूटिंग! हैदराबाद से बेंगलुरु पहुंचे, देखें तस्वीरें

कन्नड़ अभिनेता यश, जो केजीएफ: चैप्टर 1 के साथ प्रमुखता से लोकप्रिय हुए, को कल रात (29 नवंबर) को हैदराबाद हवाई अड्डे पर देखा गया। वह अपने सहायकों के साथ बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने के लिए रवाना हुए।

कन्नड़ अभिनेता यश, जो केजीएफ: चैप्टर 1 के साथ प्रमुखता से लोकप्रिय हुए, को कल रात (29 नवंबर) को हैदराबाद हवाई अड्डे पर देखा गया। वह अपने सहायकों के साथ बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने के लिए रवाना हुए। कथित तौर पर, यश ने केजीएफ: चैप्टर 2 में अपने अंश की शूटिंग पूरी कर ली हैं। पिछले हफ्ते, केजीएफ के निर्माताओं ने कोरोनावायरस महामारी के कारण लॉकडाउन के बाद शूटिंग को फिर से शुरू किया।

इसे भी पढ़ें: आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, कारगिल की भयानक ठंड में कर रहे थे शूटिंग

लगता है कि यश ने केजीएफ: चैप्टर 2 में अपने हिस्से को पूरा कर लिया है। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि उनके पास अभी भी अपने सह-कलाकार संजय दत्त के साथ कुछ दिनों की शूटिंग बाकी है। निर्माताओं ने 25 नवंबर को एक संक्षिप्त अंतराल के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की। रविवार को यश ने बेंगलुरु के लिए देर रात की उड़ान भरी।

इसे भी पढ़ें: फिल्म बच्चन पांडे में साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, लीक हुई बड़ी जानकारी 

उन्होंने इस दौरान एक ऑल-ब्लैक आउटफिट और चेहरा कवर करने वाला मास्क लगाया हुआ था। यश ने हैदराबाद में अंगरक्षक और हवाई अड्डे के अधिकारियों की निगरानी में उड़ान भरी। हैदराबाद हवाई अड्डे से अभिनेता की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रहे हैं।