BHEL ने इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन से 400 करोड़ का आर्डर हासिल किया

BHEL
भेल ने इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन से 400 करोड़ रुपये का आर्डर हासिल किया है।इस ऑर्डर के साथ भेल ने तेल एवं गैस की विपणन प्रक्रिया पैकेज कारोबार में कदम रखा है। बयान के अनुसार 400 करोड़ रुपये मूल्य के ऑर्डर के तहत भेल आईओसीएल की ओडिशा में पारादीप रिफाइपरी में 525 टन प्रतिदिन ‘सल्फर रिकवरी’ इकाई लगाएगी।

नयी दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की इंजीनियरिंग कंपनी भेल ने इंडियन ऑयल की ओडिशा में पारादीप रिफाइनरी में ‘सल्फर रिकवरी’ इकाई लगाने को लेकर 400 करोड़ रुपये का ऑर्डर हासिल किया है। भेल ने एक बयान में कहा, ‘‘कड़ी अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धी बोली में भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लि. (भेल) ने इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लि. (आईओसीएल) से सल्फर रिकवरी यूनिट लगाने का आर्डर हासिल किया है।’’

इसे भी पढ़ें: नजारा टेक्नोलॉजीज IPO पर लगया है पैसा? हुआ मुनाफा, 81% प्रीमियम पर लिस्ट हुआ शेयर

इस ऑर्डर के साथ भेल ने तेल एवं गैस की विपणन प्रक्रिया पैकेज कारोबार में कदम रखा है। बयान के अनुसार 400 करोड़ रुपये मूल्य के ऑर्डर के तहत भेल आईओसीएल की ओडिशा में पारादीप रिफाइपरी में 525 टन प्रतिदिन ‘सल्फर रिकवरी’ इकाई लगाएगी। कंपनी कारोबार को विविध रूप देने में लगी है और उसका उसे लाभ भी मिलने लगा है। नये क्षेत्रों में वृद्धि के लिहाज से भेल के लिये यह ऑर्डर काफी महत्वपूर्ण है। ऑर्डर के तहत परियोजना को25 महीने में पूरा करना है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़