नोकिया स्मार्टफोन के विनिर्माण के लिये डिक्सन टेक्नोलॉजीज की अनुषंगी ने एचएमडी इंडिया से किया करार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   18:19
नोकिया स्मार्टफोन के विनिर्माण के लिये डिक्सन टेक्नोलॉजीज की अनुषंगी ने एचएमडी इंडिया से किया करार

नोकिया स्मार्टफोन के विनिर्माण के लिये डिक्सन टेक्नोलॉजीज की अनुषंगी ने एचएमडी इंडिया से करार किया है।कंपनी ने शेयर बाजारों को बताया, ‘‘डिक्सन की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी पैजेट इलेक्ट्रॉनिक्स ने नोकिया स्मार्टफोन के विनिर्माण के लिये एचएमडी इंडिया के साथ एक समझौता किया है।

नयी दिल्ली।अनुबंध पर इलेक्ट्रॉनिक सामान बनाने वाली कंपनी डिक्सन टेक्नोलॉजीज ने सोमवार को कहा कि उसकी पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी पैजेट इलेक्ट्रॉनिक्स ने नोकिया स्मार्टफोन का विनिर्माण करने के लिये एचएमडी इंडिया के साथ एक समझौता किया है। कंपनी ने शेयर बाजारों को बताया, ‘‘डिक्सन की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी पैजेट इलेक्ट्रॉनिक्स ने नोकिया स्मार्टफोन के विनिर्माण के लिये एचएमडी इंडिया के साथ एक समझौता किया है। स्मार्टफोन का विनिर्माण पैजेट के नोएडा स्थित संयंत्र में किया जायेगा।’’

इसे भी पढ़ें: रिलायंस को पीछे छोड़ एक बार फिर सबसे मूल्यवान घरेलू कंपनी बनी TCS

डिक्सन के वाइस चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अतुल बी लाल ने कहा, ‘‘हमने भारत में नोकिया स्मार्टफोन का विनिर्माण करने के लिये एचएमडी ग्लोबल के साथ भागीदारी की है, जो एक प्रतिष्ठित ब्रांड है। उन्होंने अपनी उन्नत तकनीक की बदौलत विश्व स्तर पर एक मजबूत और भरोसेमंद पायदान स्थापित किया है। हमें यकीन है कि उनके दृष्टिकोण और उन्नत प्रक्रियाओं के साथ विनिर्माण क्षेत्र में हमारी विशेषज्ञता ग्राहकों के लिये नोकिया स्मार्टफोन की एक बेहतर श्रृंखला लाने में सक्षम होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।