त्योहारी सीजन से पहले पेटीएम मॉल पर उपलब्ध होगी ईबे ग्लोबल की इन्वेंटरी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2019   18:48
त्योहारी सीजन से पहले पेटीएम मॉल पर उपलब्ध होगी ईबे ग्लोबल की इन्वेंटरी

प्लेटफार्म ने विदेशी मुद्रा, कस्टम ड्यूटी, वितरण लागत, टाइमलाइंस से संबंधित चुनौतियों को समाप्त कर दिया है और अंतरराष्ट्रीय उत्पादों के लिए विश्वसनीय खरीदारी अनुभव प्रदान करने पर अपना ध्यान केंद्रित करता है।

दिल्ली। पेटीएम ईकॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड की कंपनी पेटीएम मॉल ने हाल ही में 5.5% हिस्सेदारी के लिए ईबे से निवेश प्राप्त किया है। कंपनी ने आज घोषणा की कि ईबे की ग्लोबल इन्वेंटरी अब पेटीएम मॉल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है और यह आगामी त्योहारी सीजन के लिए पूरी तरह तैयार है। एक मिलियन से अधिक प्रोडक्ट्स की सूची में खिलौने, कलेक्टिबल्स, फैशन, ऑटोमोबाइल सामान, उपहार और डेकोरेटिव आइटम्स शामिल हैं। पेटीएम मॉल अपने "वर्ल्ड स्टोर" को तेजी से विस्तार दे रहा है जो भारतीय खरीदारों को अपने प्लेटफार्म पर अंतरराष्ट्रीय ब्रांड उपलब्ध कराता है। कंपनी का लक्ष्य भारतीय बाजार में सेवाएं देने के लिए अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के लिए लॉन्च पार्टनर बनना भी है।

इसे भी पढ़ें: Paytm वाइस प्रेजिडेंट के रूप में हुई सोनिया धवन की वापसी, फाउंडर से फिरौती मांगने के लगे थे आरोप

प्लेटफार्म ने विदेशी मुद्रा, कस्टम ड्यूटी, वितरण लागत, टाइमलाइंस से संबंधित चुनौतियों को समाप्त कर दिया है और अंतरराष्ट्रीय उत्पादों के लिए विश्वसनीय खरीदारी अनुभव प्रदान करने पर अपना ध्यान केंद्रित करता है। पेटीएम मॉल इस सेग्मेंट में सबसे बड़े खिलाड़ी के रूप में खुद को स्थापित करना चाहता है, जिससे इस बाजार में उसकी हिस्सेदारी बढ़े। 10-15 दिनों में क्लीयरंस सहित सुरक्षित डोरस्टेप डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए पेटीएम मॉल प्रमुख ब्रांड्स के साथ साझेदारी कर रहा है।

इसे भी पढ़ें: पेटीएम की येस बैंक में सह-संस्थापक राणा कपूर से हिस्सेदारी खरीद को लेकर बातचीत

पेटीएम मॉल के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट श्रीनिवास मोथे ने कहा, “पेटीएम मॉल वर्ल्ड स्टोर अंतरराष्ट्रीय विक्रेताओं और बुटीक ब्रांड्स के लिए भारत में अपने प्रोडक्ट्स बेचने का सबसे बड़ा गेटवे है। ईबे के साथ हमारी साझेदारी ने हमें रिटेलर्स और दुकानदारों की जरूरत को पूरा करने के लिए प्रोडक्ट्स की रेंज में  विविधता देने में सक्षम बनाया है। हम कैटलॉग को बढ़ाने और नए यूजर्स हासिल करने के लिए 30 करोड़ रुपए का निवेश करेंगे। इस त्योहारी सीजन में हमारा फोकस अपने ग्राहकों को प्रोडक्ट्स के बेस्ट असॉर्टमेंट की पेशकश करने पर है।” 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।