ट्विटर बोर्ड में शामिल नहीं होंगे Elon Musk, सीईओ पराग अग्रवाल ने दी जानकारी

alon musk
निधि अविनाश । Apr 11, 2022 10:40AM
एलन मस्क ने ट्विटर बोर्ड में शामिल होने से मना कर दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में ट्विटर मैनेजमेंट टीम को भेजे ई-मेल का स्क्रीनशॉट भी लगाया है। इसमें लिखा गया है कि एलन मस्क ने ट्विटर बोर्ड ज्वॉइन नहीं करने का फैसला किया है। एलन मस्क 9 अप्रैल से ट्विटर बोर्ड के ऑफिशियल सदस्य बनाए गए थे।

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर बोर्ड में शामिल होने से इंकार कर दिया है। इस बात की जानकारी ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने दी है। पराग अग्रवाल ने ट्विट करके बताया कि एलन मस्क ने ट्विटर बोर्ड में शामिल होने से मना कर दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में ट्विटर मैनेजमेंट टीम को भेजे ई-मेल का स्क्रीनशॉट भी लगाया है। इसमें लिखा गया है कि एलन मस्क ने ट्विटर बोर्ड ज्वॉइन नहीं करने का फैसला किया है। पराग अग्रवाल के ट्विट के मुताबिक, एलन मस्क 9 अप्रैल से ट्विटर बोर्ड के ऑफिशियल सदस्य बनाए गए थे। लेकिन उसी दिन उन्होंने मना भी कर दिया।

जानकारी के लिए बता दें कि, ट्विटर बोर्ड और मैंने एलन मस्क के बोर्ड में शामिल किए जाने को लेकर विचार किया और ट्विटर एलन मस्क को बोर्ड में शामिल करने के लिए काफी उत्साहित थे और हमें उनके बोर्ड में शामिल किए जाने के रिस्क के बारे में भी पता था। हमें यह भी भरोसा था कि मस्क की इच्छा का फायदा कंपनी को होगा और बोर्ड के सदस्य को भी यह पसंद था। उल्लेखनीय है कि, 5 अप्रैल को पराग अग्रवाल ने ट्विट करके बताया था कि मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने बोर्ड में एलन मस्क को नियुक्त कर रहे हैं। हाल के हफ्तों में एलन मस्क के साथ बातचीत के जरिए से, हमारे लिए यह स्पष्ट हो गया है कि यह हमारे बोर्ड के लिए बहुत महत्व लाएगा।

अन्य न्यूज़