Future Group की कंपनियों को रिलायंस इंडस्ट्रीज से मिले बड़े ऑर्डर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 30, 2020   13:16
Future Group की कंपनियों को रिलायंस इंडस्ट्रीज से मिले बड़े ऑर्डर

फ्यूचर समूह की कंपनियों को रिलायंस से बड़े ऑर्डर मिले है। उल्लेखनीय है कि देश की दूसरी सबसे बड़ी खुदरा कंपनी ने अपनी संपत्तियों की रिलायंस इंडस्ट्रीज की इकाई को बिक्री के लिए करार किया है। यह सौदा 24,713 करोड़ रुपये का है।

नयी दिल्ली। फ्यूचर समूह की कंपनियों को रिलायंस इंडस्ट्रीज से बड़े ऑर्डर मिलने शुरू हो गए हैं। कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) किशोर बियानी ने मंगलवार को अपने कर्मचारियों को भेजे ई-मेल में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि समूह की कंपनियों फ्यूचर कंज्यूमर और फ्यूचर एंटरप्राइजेज को हाल में रिलायंस इंडस्ट्रीज से ऑर्डर मिले हैं। इससे नकदी संकट से जूझ रही फ्यूचर समूह की कंपनियों को काफी मदद मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: एक जनवरी से कारों की कीमत में होगा उछाल, जानिए किन कारों की कीमत बढ़ेगी?

उल्लेखनीय है कि देश की दूसरी सबसे बड़ी खुदरा कंपनी ने अपनी संपत्तियों की रिलायंस इंडस्ट्रीज की इकाई को बिक्री के लिए करार किया है। यह सौदा 24,713 करोड़ रुपये का है। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने इस सौदे को लेकर आपत्ति जताई है। बियानी ने ई-मेल में कहा, ‘‘हमें रिलायंस से बड़े ऑर्डर मिले हैं।’’ भविष्य के कदम पर उन्होंने कहा कि समूह दो नए ब्रांडों पर विचार कर रहा है, जिसके तहत फैशन और एफएमसीजी में कई श्रेणियों में उत्पादों की पेशकश की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस पर काफी काम चल रहा है। ये ब्रांड मार्च तक स्टोर में दिखाई देंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।