हमसफर इंडिया कंपनी 200 नए शहरों में घर-घर डीजल सेवाओं का विस्तार करेगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 12, 2022   17:11
हमसफर इंडिया कंपनी 200 नए शहरों में घर-घर डीजल सेवाओं का विस्तार करेगी
PRABHASAKSHI

घरों तक डीजल आपूर्ति की सुविधा प्रदान करने वाली कंपनी हमसफर इंडिया की चालू वित्त वर्ष में देश के 200 और शहरों में सेवाओं का विस्तार करने की योजना है, ताकि इस क्षेत्र में अधिक बाजार हिस्सेदारी हासिल कर सके। कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

मुंबई। घरों तक डीजल आपूर्ति की सुविधा प्रदान करने वाली कंपनी हमसफर इंडिया की चालू वित्त वर्ष में देश के 200 और शहरों में सेवाओं का विस्तार करने की योजना है, ताकि इस क्षेत्र में अधिक बाजार हिस्सेदारी हासिल कर सके। कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। हमसफर इंडिया, भारत के लगभग 100 शहरों में सेवाएं देती है।

इसे भी पढ़ें: कब टूटेगी नींद और खत्म होगा बुरा सपना ? बुरे दौर से जूझ रहे विराट कोहली के लिए दुआ कर रहे मोहम्मद रिजवान

कंपनी की ‘ई-मोबाइल वाहन चार्जिंग स्टेशनों’ के कारोबार में उतरने की योजना भी है और इस बाबत उसकी कुछ कंपनियों के साथ बातचीत चल रही है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि हमसफर अपने सेवा के विस्तार के लिए विदेशी बाजारों में अवसर तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें: विचित्र! इस लड़की में हैं दो वजाइना और दो गर्भाशय, दोनों कोख में एक साथ कर सकती है गर्भधारण

हमसफर इंडिया की सह-संस्थापक सान्या गोयल ने कहा, ‘‘वर्तमान में, डीजल की घर पहुंच सेवा में हमारी बाजार में हिस्सेदारी 20 प्रतिशत है। चालू वित्त वर्ष के दौरान हमारी 30 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने की योजना है।’’ गोयल ने कहा कि मोबाइल पेट्रोल पंप के जरिए डीजल उपलब्ध करवाना कंपनी की एक बड़ी उपलब्धि है और अब कंपनी देश के कोने-कोने तक पहुंचना और भविष्य में हर तरह की ऊर्जा के वितरण में आमूलचूल परिवर्तन लाना चाहती है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।