कामधेनू लिमिटेड ने दिल्ली व हरियाणा के शीर्ष प्रदर्शन करने वाले डीलरों को पुरस्कृत किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 10 2019 4:53PM
कामधेनू लिमिटेड ने दिल्ली व हरियाणा के शीर्ष प्रदर्शन करने वाले डीलरों को पुरस्कृत किया
Image Source: Google

कामधेनू ग्रुप की स्थापना 1995 में सर्वश्रेष्ठ कीमत पर सर्वोत्तम क्वालिटी के टीएमटी बार मुहैया कराने के ध्येय के साथ हुई। श्री सतीश कुमार अग्रवाल द्वारा स्थापित यह कंपनी आज ब्रांडेड टीएमटी बार के क्षेत्र में मार्केट लीडर है और ''कामधेनू टीएमटी बार'' भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला टीएमटी बार है, इस ब्रांड का सेल्स टर्नओवर लगभग 12,000 करोड़ रुपए का है।

दिल्ली।भारत की सबसे बड़ी ब्रांडेड टीएमटी बार विनिर्माता एवं विक्रेता कामधेनू लिमिटेड ने जेपी रेसिडेंसी, मसूरी में आयोजित सालाना डीलर्स मीट में दिल्ली व हरियाणा के डीलरों को दमदार प्रदर्शन के सम्मानित किया और उनकी कामयाबी का जश्न मनाया। इस अवसर पर कंपनी के सीएमडी श्री सतीश अग्रवाल, निदेशक श्री सचिन अग्रवाल तथा वरिष्ठ महाप्रबंधक श्री राजीव शर्मा ने उपस्थित डीलरों को संबोधित किया। दिल्ली−हरियाणा के लगभग 250 डीलरों ने सपरिवार इस आयोजन में हिस्सा लिया और उन्हें विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कृत किया गया। 

इसे भी पढ़ें: कामधेनू पेन्ट्स ने ''बादशाह की बेगम'' का दूसरा संस्करण किया आयोजित

इस आयोजन में उन डीलरों को सम्मानित किया गया जिन्होंने बिक्री के लक्ष्य को हासिल किया और इस तरह कामधेनू ग्रुप की वृद्धि में सहयोग दिया। शीर्ष डीलरों को पुरस्कृत किया गया और उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम के साथ फोटो खिंचवाने का मौका भी मिला।इस अवसर पर कामधेनू लिमिटेड के सीएमडी श्री सतीश अग्रवाल ने कहा, ''कामधेनू में हम चैनल पार्टनरों और डीलरों को एक शख्सीयत और कामधेनू परिवार के सदस्य के रूप में मान देते हैं। यह मुलाकाती आयोजन हमें अवसर देता है की हम अपने चैनल पार्टनरों को उनके निरंतर सहयोग के लिए धन्यवाद दें और साथ ही उनकी जरूरतों को बेहतर ढंग से समझ सकें तथा उनके साथ सहयोग कर सकें। इससे हमें यह भी मौका मिलता है की उनके अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना करें तथा निरंतर परिश्रम करने एवं कंपनी को नई ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए उन्हें प्रेरित कर पाएं।''

इसे भी पढ़ें: एशिया में ''ड्रीम कंपनीज़ टू वर्क फॉर'' में एसएलसीएम को ईटी नाउ की 39वीं रैंकिंग



डीलरों को संबोधित करते हुए कामधेनू लिमिटेड के निदेशक श्री सचिन अग्रवाल ने कहा, ''अपने डीलरों को दमदार प्रदर्शन के लिए हम बधाई देते हैं और हम उनके प्रयासों की सराहना करते हैं जिनकी वजह से 'कामधेनू' दिल्ली व हरियाणा में जानामाना नाम बन चुका है। इसी जज़्बे के साथ हम और ऊंचाई पर जाने व निरंतर मजबूत होने के लिए तैयार हैं। इस तरह के आयोजन डीलरों के साथ हमारे संबंधों को सुदृढ़ बनाने के लिए महत्वपूर्ण हैं। इस प्रकार हम उन्हें कामधेनू लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत की गई नई तकनीकी इनोवेशन एवं उत्पादों से परिचित करा पाते हैं।''इस मुलाकात से कंपनी व उसके डीलरों के बीच का रिश्ता पुख्ता हुआ। कार्यक्रम के दौरान डीलरों ने अपने सुझाव भी दिए और कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधन से बातचीत की। 

कामधेनू लिमिटेड के बारे में

कामधेनू ग्रुप की स्थापना 1995 में सर्वश्रेष्ठ कीमत पर सर्वोत्तम क्वालिटी के टीएमटी बार मुहैया कराने के ध्येय के साथ हुई। श्री सतीश कुमार अग्रवाल द्वारा स्थापित यह कंपनी आज ब्रांडेड टीएमटी बार के क्षेत्र में मार्केट लीडर है और 'कामधेनू टीएमटी बार' भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला टीएमटी बार है, इस ब्रांड का सेल्स टर्नओवर लगभग 12,000 करोड़ रुपए का है। 

इसे भी पढ़ें: उद्योग जगत ने इनपुट टैक्स क्रेडिट रिफंड में देरी पर जतायी चिंता

परिचालन में ज्यादा पारदर्शिता और गतिशीलता लाने के लिए कामधेनू अपने स्टील व्यापार में फ्रैंचाइज़ी मॉडल का पालन करती है। पूरे भारत में कामधेनू के पास 10,500 से अधिक डीलरों और वितरकों की श्रृंखला है जिनमें से 6,500 केवल स्टील कारोबार को समर्पित हैं। टीएमटी विशेषज्ञ होने के चलते कामधेनू ने भूकम्प रोधी कामधेनू 10000 टीएमटी बार और कामधेनू नेक्स्ट टीएमटी बार, अगली पीढ़ी के लिए इंटरलॉक स्टील भी लांच किया है।  कंपनी को इंडिया पावर ब्रांड 2016, एशियाज़ मोस्ट प्रॉमिसिंग ब्रांड−2016 और वर्ल्ड्स बैस्ट ब्रांड 2015 जैसे सम्मानों से नवाज़ा गया है। कंपनी ने 2017−18 में स्टील व पेन्ट के लिए वर्ल्ड बैस्ट ब्रांड अवार्ड भी जीता है। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप