एनटीपीसी और पीएफसी ने उत्तराखंड सरकार को दी 10 हजार पीपीई किट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 30, 2020   18:28
एनटीपीसी और पीएफसी ने उत्तराखंड सरकार को दी 10 हजार पीपीई किट

कंपनी द्वारा जारी विज्ञप्ति में दी गई जानकारी के मुताबिक इस सहयोग से राज्य सरकार को कोरोना का मुकाबला करने वाले कोरोना योद्धाओं का बचाव में सहयोग मिलेगा एवं उपयुक्त मात्रा में पीपीई किट की उपलब्धता उनके कार्य में सहायक बनेगी।

नयी दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम, एनटीपीसी एवं पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन (पीएफसी)ने उत्तराखंड सरकार को राज्य में कोविड-19की रोकथाम में लगे कोविडयोद्धाओं, चिकित्साकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाई कर्मचारी को संक्रमण से बचाने के लिए दस हज़ार पीपीई किट प्रदान किये हैं। इन पीपीई किट में पूरे शरीर को ढकने के लिए सूट, फेस मास्क, दस्ताने, चस्मा, जूतों के कवर इत्यादि सम्मिलित है। कंपनी की शनिवार को यहां जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। इस सहयोग से राज्य सरकार को कोरोना का मुकाबला करने वाले कोरोना योद्धाओं का बचाव में सहयोग मिलेगा एवं उपयुक्त मात्रा में पीपीई किट की उपलब्धता उनके कार्य में सहायक बनेगी।

इसे भी पढ़ें: सेबी ने पावर ऑफ अटॉर्नी नॉर्म्स लागू करने की तारीख 1 अगस्त तक बढ़ाई

इसमें कहा गया है कि एनटीपीसी एवं पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन बहुत जल्द उत्तराखंड राज्य सरकार को 10 एंबुलेंस भी भेंट करने वाले हैं, जो कि अभी ख़रीद की प्रक्रिया मैं है। एनटीपीसी की उत्तराखंड में स्थित तपोवन विष्णुगाड़ परियोजना पहले भी समय-समय पर परियोजना के समीपवर्ती क्षेत्रों में आवश्यकता अनुसार सुरक्षा सामग्री, जैसे कि फेस मास्क, सैनिटाइजिंग सामग्री इत्यादि और जरूरतमंदों को राशन उपलब्ध कराती रही है। कंपनी आगे भी राज्य सरकार के साथ मिल कर सहयोग करती रहेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।